इस फिल्म के सेट से वायरल हुई महेश बाबू की थ्रोबेक तस्वीरें
इस फिल्म के सेट से वायरल हुई महेश बाबू की थ्रोबेक तस्वीरें
Share:

इसमें कोई शक नहीं है कि महेश बाबू मशहूर टॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं .  सारिरु नेकेवरु फिल्म को हिट फिल्मों में से एक बोला जा रहा है. इस फिल्म में गॉर्जियस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी नज़र आने वाली है. फिल्म का निर्देशन ऐस डायरेक्टरअनिल रविपुदी ने F2: Fun और हताशा फेम ने किया था . इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में लीड स्टार महेश बाबू को दर्शाया गया है. अभिनेता ने मेजर अजय कृष्णा का किरदार निभाया है . अनिल रविपुदी ने फिल्म से टालीवुड स्टार की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर की है.

लीड एक्टर की तस्वीर पुरानी फिल्म के सॉन्ग माइंड ब्लॉक की है, जिसमें फिल्म सारिकारू नीकेवरू की लीड जोड़ी को दर्शाया गया है. यह गाना एक पेप्पी डांस नंबर है जो महेश बाबू और रश्मिका मंदाना को कुछ ग्रूमी डांस मूव फ्लॉन्ट करते हुए दिखता है. अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने सुपर हिट फिल्म में उनकी उपस्थिति बहुत पसंद किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू अपनी आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा में लीड एक्टर के रूप में नज़र आने वाले है.

इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक परशुराम कर रहे हैं. निर्देशक अपनी सुपर हिट फिल्म गीता गोविंदम शीर्षक से जाने जाते हैं, जिसमें विजय देवरकांडा और रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आने वाली है. अब सबकी निगाहें महेश बाबू स्टारर की इस फिल्म पर टिकी हुई है. सरकारू वारी पाटा का फर्स्ट लुक पोस्टर 31 मई को सामने आया था . इस दिन सुपरस्टार कृष्णा का जन्मदिन मनाया गया . मेकर्स ने महेश बाबू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी रिलीज किया.

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग

विजय देवरकोंडा अपने अपार्टमेंट की पार्किंग में आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -