विजय देवरकोंडा अपने अपार्टमेंट की पार्किंग में आए नज़र
विजय देवरकोंडा अपने अपार्टमेंट की पार्किंग में आए नज़र
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह इंडस्ट्रीस में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के कई लाख फैंस है. वहीं  हाल ही में, तेलुगु स्टार को अपने वर्कआउट सेशन के बीच देखा गया. विजय देवराकोंडा ने हल्के रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे. गीता गोविंदम स्टार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे इच्छित अभिनेताओं में से हैं. अभिनेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तरीके से अपनी कई तस्वीरें शेयर करते रहते है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो विजय देवरकोंडा बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ अपनी आने वाली फिल्म फाइटर में नज़र आएंगे.

इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को महिला लीड के रूप में दिखाया जाने वाला है. तेलुगु अभिनेता पिछले रोमांस गाथा में चित्रित वर्ल्ड फेमस लवर कहा जाता है. इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक क्रांति माधव ने किया था. फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट चार स्टनिंग लीडिंग लेडीज को चित्रित किया गया है. भव्य अभिनेत्री राशी खन्ना वर्ल्ड फेमस लवर की चार प्रमुख महिलाओं में से एक थीं. लेकिन इस फिल्म ने बड़े परदे पर कुछ खास कमाल नहीं किया. 

अर्जुन रेड्डी अभिनेता के प्रशंसक और अनुयायी अब उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सेनानी फिल्म इंडस्ट्रीस से सबसे उच्च प्रत्याशित परियोजनाओं में जुटे हुए है. फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है. निर्देशक को आईस्मार्ट शंकर नामक उनकी फिल्म के लिए जाना जाता है, जिसमें अभिनेता राम पोथिनेनी लीड एक्टर के रूप में नज़र आए थे. वहीं दर्शक फील फाइटर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन अभी भी कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

ट्विटर पर नानी और सुधीर बाबू अभिनीत फिल्म ' वी ' पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की सुंदर तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -