'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त
'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त
Share:

प्रशंसकों और टालीवुड सितारों ने फिल्म 'वी' की सराहना की है . एक्शन से भरपूर फिल्म 'वी' जो कलाकार सुधीर बाबू, नानी, अदिति राव हैदरी और निवेथा थॉमस द्वारा अभिनीत है. आज स्ट्रीमिंग के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में रिलीज़ की जा चुकी है. एक्शन से भरी 'वी' ने रिलीजिंग के पहले दिन ही OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल कर दिया है, और ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म है, जो तेलुगु, तमिल, मलयाली और कन्नड़ हैं, जिससे यह सर्वश्रेष्ठ बहुभाषी फिल्मों में से एक बन चुकी है . जिसका मतलब यह है कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन के पहले शो में दर्शकों का दिल जीत लिया है.

जंहा इस फिल्म का पहला शो देखने के लिए फिल्म की पूरी टीम एक साथ इक्कठा हो गई.  अदिति राव हैदरी ने नानी, निवेता थॉमस, सुधीर बाबू और ' वी ' की टीम के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. जंहा पूरी टीम को फेस मास्क पहने हुए देखा जा सकता है,  उनकी तेलुगु फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर आज रिलीज़ की जा चुकी है. अदिति ने एक लाल और सफेद दिल साझा करते हुए लिखा, वी फॉर यू . उन्होंने यह भी कहा, @PrimeVideoIN पर #VOnPrime के साथ #FirstDayFirstStream.  नानी और सुधीर बाबू ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर को फिर से पोस्ट किया .

वी का निर्देशन मोहन कृष्ण इंद्रगंती ने किया है, और नानी को एक क्रूर हत्यारा के रूप में, सुधीर बाबू को एक सिपाही के रूप में, निवेथा थॉमस को अपराध लेखक के रूप में और अदिति राव हैदरी ने नानी की लव इंट्रेस्ट की भूमिका निभाते हुए देखा गया है . फिल्म की रिलीजिंग के तुरंत बाद ही इसे अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की सुंदर तस्वीर

फहाद फाज़िल ने पत्नी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

फिल्म 'वी' की रिलीजिंग पर थिएटर को मिस कर रहे है SS राजामौली के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -