जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग
जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग
Share:

फिल्म गुड लक सखी ने पिछले कुछ दिनों में दर्शकों का काफी ध्यान खींचा है. आधी पिनिसेट्टी आगामी खेल फिल्म गुड लक सखी में नजर आएंगे. जिसे नागेश कुकुनूर ने निर्देशित किया है. फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है. टीज़र कुछ दिन पहले जारी किया गया था, जंहा इस टीजर ने दर्शकों के बीच बहुत सुर्खियां बटौरी.

 

फिल्म के बारे में ताजा अपडेट में कहा गया है कि लीड एक्टर आधी पिनिसेट्टी ने फिल्म गुड लक सखी में गोली राजू नाम के व्यक्ति का किरदार निभाया है. पॉपुलर स्टाइलिस्ट और कॉप-प्रोड्यूसर गुड लक सखी श्राव्या वर्मा ने ट्विटर पर और फिल्म के सेट्स से एक वीडियो शेयर किया. आधी पिनिसेट्टी और टीम बेहद खुश नज़र आ रहे है, क्योंकि वे फिल्म के लिए शूटिंग को पूरा करने में लगे हुए है. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए श्रावण्य ने लिखा, हमारा गोली राजू उर्फ @AadhiOfficial आज #goodlucksakhi के लिए शूटिंग कर रहे है. Bittersweet."

गुड लक सखी के तेलुगु टीज़र को बाहुबली स्टार प्रभास ने प्रेरित किया और तमिल टीजर को विजय सेतुपति ने लॉन्च किया जबकि मलयालम वन को पृथ्वीराज सुकुमारन ने लॉन्च किया. और इन सभी भाषाओं में टीज़र को यूट्यूब पर 10M से अधिक विचारों के साथ अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

विजय देवरकोंडा अपने अपार्टमेंट की पार्किंग में आए नज़र

ट्विटर पर नानी और सुधीर बाबू अभिनीत फिल्म ' वी ' पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -