महेश बाबू ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
महेश बाबू ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

मोहनलाल और नागार्जुन अक्किनेनी के बाद, सुपरस्टार महेश बाबू को आज कोविड वैक्सीन की पहली जैब मिली। इससे पहले, अभिनेता के स्टाइलिस्ट को कोरोना सकारात्मक पाया गया था, जिसके कारण अभिनेता ने खुद को अलग-थलग करने का फैसला किया। अब कुछ दिनों के बाद, उन्हें टीकाकरण की पहली खुराक के लिए देखा गया। हां, उन्हें कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला जैब भी मिला है। 

उन्होंने 18 मई से ऊपर के सभी लोगों से अनुरोध किया कि वे 1 मई से अपना टीकाकरण का समय ले लें। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, '' मेरे टीकाकरण का काम पूरा हुआ! प्लीज तुम्हारा हो जाओ !! COVID-19 दूसरी लहर ने सभी को कड़ी टक्कर दी है और टीकाकरण समय की जरूरत है। 18 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के लोग 1 मई से अपना पात्र प्राप्त कर सकते हैं। #GetVaccinated। सभी सुरक्षित रहें। 

 मोहनलाल, नागार्जुन अक्किनेनी, सैफ अली खान, कमल हासन, राकेश रोशन, हेमा मालिनी, सतीश शाह, जॉनी लीवर, शिल्पा शिरोडकर, राम चरण की पत्नी उपासना जैसे कई भारतीय सेलेब्स ने COVID-19 वैक्सीन ली है। इस बीच, कुछ सदस्यों ने फिल्म सरकरा वारी पटा के सेट पर सकारात्मक परीक्षण किया, जिसमें महेश बाबू को कास्ट किया गया है। निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का फैसला किया। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच शूटिंग को मई तक के लिए टाल दिया गया है।

संयुक्त राज्य अमेरिका ने भारत भेजे ऑक्सीजन के टैंक

मद्रास उच्च न्यायालय ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग को ठहराया जिम्मेदार

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -