महबूबा ने फिर अलापा पाक राग, कहा इमरान को दे दें एक और मौका

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से पाक राग अलापा  है। महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को ट्विट करते हुए लिखा है कि हमें पाकिस्तान से वार्तालाप करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को एक और अवसर दिया जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने हाल ही में पीएम का पदभार संभाला है। 

लोकसभा चुनाव: दक्षिण फतह की तैयारी में भाजपा, NDA में शामिल हुई अन्नाद्रमुक

वहीं, जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में बीती 14 फरवरी को CRPF के काफि‍ले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के 5 दिन बाद पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान पहली बार विश्व के सामने आए और प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने स्पष्ट तौर पर भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्‍तान पर हमला करने के बारे में सोचेंगे तो पकिस्तान इसके बारे में सोचेगा नहीं बल्कि इसका जवाब देगा।

तेजस्वी की जिद राबड़ी को पड़ी भारी, अब आई बंगला खाली करने की बारी

वहीं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र देश में युद्ध का माहौल पैदा किया जा रहा है। यह स्पष्ट तौर पर चुनावों से सम्बंधित है। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि पाकिस्तान को पठानकोट हमले की फाइल सौंपी गई थी, किन्तु उन्होंने अपराधियों को दंड देने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। इससे पहले इमरान खान ने कहा था कि वे पुलवामा आतंकी हमले के दोषियों पर कार्रवाई करने को तैयार है, अगर भारत पाकिस्तान को ''कार्रवाई करने योग्य खुफिया जानकारी'' देता है। 

खबरें और भी:- 

पाक रेल मंत्री की गीदड़भभकी - अगर हमला हुआ तो भारत में कोई घंटी बजाने वाला नहीं बचेगा

सिर्फ संत रविदास का स्मरण ही नहीं, बल्कि उनके विचारों पर अमल भी करे भाजपा - मायावती

पुलवामा हमला: इमरान ने मांगे सबूत, अमरिंदर बोले- क्या जैश के आतंकियों की लाशें भेजें ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -