पुलवामा हमला: इमरान ने मांगे सबूत, अमरिंदर बोले- क्या जैश के आतंकियों की लाशें भेजें ?
पुलवामा हमला: इमरान ने मांगे सबूत, अमरिंदर बोले- क्या जैश के आतंकियों की लाशें भेजें ?
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान को करारा जवाब दिया है. दरअसल पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कार्रवाई करने योग्य सबूत की मांग की है. अब इमरान को कैप्‍टन अमरिंदर ने तल्ख़ जवाब देते हुए कहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के जिन आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है, क्‍या उनकी लाशें पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान को दिखाएं? 

मिशन लोकसभा: कांग्रेस ने अपनाया भाजपा का हथकंडा, जनता की राय से बनाएगी घोषणा पत्र

दरअसल, इससे पहले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने कहा था कि यदि भारत पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में ‘‘कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी’’ शेयर करता है तो साजिशकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने इसके साथ ही चेतावनी देते हुए कहा है कि उनके देश के खिलाफ कोई भी कार्रवाई किए जाने पर उसका माकूल जवाब दिया जाएगा. इमरान खान ने कश्मीर में गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में पाकिस्तान की साजिश होने के भारत के आरोपों पर राष्ट्र के नाम पैगाम में एक वीडियो मैसेज के माध्यम से जवाब दिए हैं. उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे. 

भाजपा-शिवसेना के गठबंधन पर राणे का प्रहार, कहा दोनों को झेलना पड़ेगा नुकसान

इस पर इमरान ने कहा है कि वे यह बात समझते हैं कि इस साल भारत में चुनाव होने वही हैं और पाकिस्तान को दोषी ठहराकर जनता के वोट हासिल करना सरल हो जाएगा. उन्होंने आशा जताई है कि बेहतर समझ विकसित होगी और भारत बातचीत करने के लिए राजी होगा. खान ने कहा है कि जब भी कश्मीर में कोई वारदात होती है, तो भारत पाकिस्तान को जिम्मेदार करार देता है और पाकिस्तान को हर बार ‘‘बलि का बकरा’’ बनाता है. 

खबरें और भी:- 

इमरान खान का छोटा मुँह बड़ी बात, कहा -अगर भारत ने हमला किया तो देंगे करारा जवाब

पुलवामा हमला: भारत के उग्र तेवर देख घबराया पाक, UN से कहा- मदद कीजिए

वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा हमारी सरकार में बेईमानों के लिए जगह नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -