पाक रेल मंत्री की गीदड़भभकी - अगर हमला हुआ तो भारत में कोई घंटी बजाने वाला नहीं बचेगा

इस्लामाबाद: जम्मू कश्नीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि भारत अगर पाकिस्तान पर हमला करेगा तो हम उसका करारा जवाब देंगे। इसके तुरंत बाद पकिस्तान के रेल मंत्री का भी बयान भी मीडिया में आ गया। पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख अहमद रशीद ने भी भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि 'अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता है, तो भारत में घंटिया बजाने के लिए कोई भी जिन्दा नही बचेगा।' पाक रेल मंत्री के इस बेवकूफाना बयान के बाद भारत में इसकी काफी आलोचना हो रही है।

इमरान खान का छोटा मुँह बड़ी बात, कहा -अगर भारत ने हमला किया तो देंगे करारा जवाब

वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश में 44 जवानों की शहादत का जबरदस्त आक्रोश है। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने की घोषणा की है। पीएम मोदी ने कहा है कि,‘एक देश जो बंटवारे के बाद अस्तित्व में आया है और आतंकी गतिविधियों को समर्थन देता है और जो दीवालिया होने के कगार पर खड़ा हुआ है, वो देश आज आतंकवाद का पर्याय बन चुका है।’   

पुलवामा हमला: भारत के उग्र तेवर देख घबराया पाक, UN से कहा- मदद कीजिए

पीएम मोदी ने कहा है कि, 'पुलवामा के शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। हमारे सुरक्षा बलों को हमले के षड़यंत्र करने वालों को सजा देने की खुली आज़ादी दे दी गई है। उन्होंने कहा था कि आतंकी संगठन छिपने की कितना भी प्रयास कर लें, लेकिन उन्हें खोजकर कड़ी सजा दी जाएगी।' हमले के 5 दिन बाद इमरान खान ने कहा है कि भारत पाकिस्तान पर निराधार आरोप लगा रहा है। हम भी आतंकवाद के विरुद्ध हैं। आप जांच करवा लिजिए। हम आतंकवाद पर भारत से बातचीत करने के लिए राजी हैं।

खबरें और भी:- 

अमेरिका : कई राज्यों ने कराया राष्ट्रपति के इस फैसले के खिलाफ मामला दर्ज

पुलवामा हमले के बाद से घबराया पाक, अपने उच्चायुक्त को बुलाया वापस

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -