पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग करवाने वाला था यह शख्स

हाल ही में पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने मीटिंग की थी और उस वक्त ली गई तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। इसके साथ ही इस मीटिंग में प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन महावीर जैन का भी अहम रोल था। जी हां, ऐसा बताया जाता है कि उस दौरान महावीर जैन ने ही पीएम मोदी और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच मीटिंग करवाई थी और उन्होंने ही सेलेब्स को पीएम मोदी से मिलवाया था। अब खबरें आ रही हैं कि महावीर जैन एक्टर आमिर खान से मिलने चंडीगढ़ गए हैं।

इसके अलावा  एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, महावीर जैन आमिर खान से मिलेंगे। हालांकि, अभी तक मुलाकात के कारण सामने नहीं आए हैं। आमिर खान अभी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि महावीर जैन दोपहर बाद आमिर खान से मुलाकात कर सकते हैं।बता दें कि जैन ने उस मीटिंग में अहम रोल निभाया था, जिसमें करण जोहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, रणवीर सिंह, वरुण धवन और आयुष्मान खुराना और कई सेलेब्स ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। 

यह मीटिंग जनवरी के शुरुआत में 10 तारीख को हुई थी। वहीं, कई तस्वीरों में महावीर जैन को प्रधानमंत्री मोदी के साथ देखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। वहीं फिल्म का ऐलान बीते साल 14 मार्च यानी आमिर खान के बर्थडे पर किया गया था। इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी।  

अक्षय की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट

कुणाल कामरा कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुक़दमे पर कहा ऐसा, पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -