महाराष्ट्र: उद्धव ने राज ठाकरे को किया फ़ोन, दिया शपथ ग्रहण में आने का न्योता
महाराष्ट्र: उद्धव ने राज ठाकरे को किया फ़ोन, दिया शपथ ग्रहण में आने का न्योता
Share:

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज मुंबई के शिवाजी पार्क में महाराष्‍ट्र के सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे. महाराष्‍ट्र में पहली दफा शिवसेना, NCP और कांग्रेस ने गठबंधन किया है. अभी कैबिनेट की तस्‍वीर साफ नहीं हुई है. समारोह-स्‍थल पर तैयारियां आखिरी चरण में हैं. शपथ ग्रहण समारोह के लिए देश की बड़ी हस्‍तियों को निमंत्रण दिया गया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी को उद्धव ने न्योता दिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी बुलाया गया है. वहीं, उद्धव ने अपने भाई राज ठाकरे को स्वयं फोन किया और उन्‍हें शपथ ग्रहण में आने के लिए आमंत्रित किया. राज आने के लिए तैयार हो गए हैं. इससे पहले, उद्धव के बेटे आदित्‍य ने दिल्‍ली आकर कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी शपथ ग्रहण में आने का न्‍यौता दिया था.

उद्धव ठाकरे ने अपने भाई राज ठाकरे को अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है. उन्‍होंने MNS चीफ को खुद फोन किया. राज ठाकरे ने न्योता स्वीकार कर लिया है. यानी वे आज शाम के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. NCP में डिप्टी सीएम पद को लेकर मंथन अब भी जारी है. जयंत पाटिल और अजित पवार में से एक को चुनना है. शपथ ग्रहण समारोह में कुछ ही घंटे शेष हैं, किन्तु अब तक एनसीपी कुछ तय नहीं कर सकी है.

INX मीडिया मामला: ईडी ने किया चिदंबरम की जमानत याचिका का विरोध, कही ये बात

सिटी सेंटर घोटाला: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह समेत सभी आरोपियों को क्लीन चिट

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -