सिटी सेंटर घोटाला: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह समेत सभी आरोपियों को क्लीन चिट
सिटी सेंटर घोटाला: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह समेत सभी आरोपियों को क्लीन चिट
Share:

लुधियाना: पंजाब के चर्चित सिटी सेंटर लुधियाना के बहुकरोड़ी घोटाले में विजिलेंस द्वारा दाखिल की गई मामले की क्लोजर रिपोर्ट को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. जिससे इस मामले में आरोपी बनाये गए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत सभी आरोपियों को क्लीन चिट मिल गई है. लुधियाना की जिला एवं सैशन जज गुरबीर सिंह की कोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई हुई. 

सुनवाई के दौरान कोर्ट के निर्देशानुसार आरोपी पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, व अन्य मौजूद थे. सुनवाई के चलते अदालत परिसर व आस पास कड़े सुरक्षा प्रबंध थे. सुबह से सभी को कड़ी सुरक्षा जांच के बाद अदालत परिसर में दाखिल होने दिया जा रहा था. बता दें कि विजिलेंस ब्यूरो ने पहले ही सिटी सेंटर घोटाले में एक क्लोजर रिपोर्ट दायर की हुई है और 12 वर्ष पूर्व इस एजेंसी ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी. विजिलेंस ने अगस्त 2017 में मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की थी, जिसके बाद अदालत ने क्लोजर रिपोर्ट पर दलीलें सुननी शुरू कर दी थीं. 

जबकि पंजाब अभियोजन विभाग ने क्लोजर रिपोर्ट के पक्ष में दलील दी थी, क्योंकि उन्होंने पंजाब विजिलेंस का प्रतिनिधित्व किया. सुनवाई के दौरान कई याचिकाओं को ठुकरा दिया गया था, जिसमें क्लोजर रिपोर्ट की वैधता पर ही सवाल खड़े किए गए थे और अदालत ने इसे खारिज करने की मांग की थी.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कही यह बात

पश्चिम बंगाल उपचुनाव Live: दो सीटों पर टीएमसी तो एक पर भाजपा आगे, मतगणना जारी

पुलिस में भर्ती होने के लिए महिलाओं को देना होता है ये 'घिनोना' टेस्ट, कई देश कर चुके हैं बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -