मकान में लोगो को एकत्रित कर स्वस्थ कर रहा था तांत्रिक, गिरफ्तार

पालघर: महाराष्ट्र में दिन पर दिन संक्रमण का कहर देखने के लिए मिल रहा है लेकिन इस बीच खबरें यह भी हैं कि यहाँ संक्रमण के मामलों में कमी हो रही है। अब इसी बीच यहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि देखकर सभी सन्न रह गए। जी दरअसल यह मामला पालघर जिले का है। यहाँ पुलिस ने एक मकान में छापा मारा और उसके बाद उन्होंने एक ‘तांत्रिक’ तथा एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है इस मकान में लोग स्वस्थ होने की आस में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए थे।

इस पूरे मामले के बारे में अधिकारियों ने आज यानी शनिवार को बताया कि विक्रमगढ़ तहसील के सकतोर गांव में स्थित एक मकान पर शुक्रवार दोपहर को छापा मारा गया। वही आगे पुलिस ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने वहां एकत्रित 25 लोगों से मास्क न पहनने के लिए 12,500 रुपये का जुर्माना वसूला। इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''एक खुफिया सूचना के आधार पर जिला ग्रामीण पुलिस ने मकान पर छापा मारा और पाया कि वहां कुछ अंधविश्वासी गतिविधियां चल रही थीं। घटनास्थल पर महिलाओं समेत करीब 50 लोग एकत्रित थे।''

मिली जानकारी के तहत छापा मरने के दौरान कई लोग भाग गए लेकिन पुलिस ने ‘तांत्रिक’ और मकान के मालिक के साथ ही कुल 27 लोगों को पकड़ लिया है। ‘तांत्रिक’ और मकान मालिक को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए ले गए हैं। बताया जा रहा है तांत्रिक ने सभी को कोरोना से मुक्त करने के लिए बुलाया था।

'हम सब लोग मारे जाएंगे, इजराइल बिलकुल निर्मम है।।।', फिलिस्तीनियों का छलका दर्द

सात फेरों के बंधन में बंधा ये मशहूर भोजपुरी स्टार, खूबसूरती में पत्नी नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम

क्या अमेरिका की तर्ज पर भारत में भी ख़त्म होगी मास्क की अनिवार्यता ? AIIMS निदेशक ने दिया जवाब

Most Popular

- Sponsored Advert -