सात फेरों के बंधन में बंधा ये मशहूर भोजपुरी स्टार, खूबसूरती में पत्नी नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम
सात फेरों के बंधन में बंधा ये मशहूर भोजपुरी स्टार, खूबसूरती में पत्नी नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रितेश पांडे के प्रशंसकों की लिस्ट बहुत लंबी है। रीतेश ने अपने अभिनय तथा गायकी के दम पर प्रशंसकों को दीवाना किया है। रीतेश भोजपुरी फिल्म जगत के एक उभरते हुए चमकता सितारा हैं। अब लाखो फीमेल प्रशंसकों का दिल तोड़कर रीतेश ने शादी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official)

जी हां भोजपुरी स्टार रीतेश पांडे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही में रीतेश ने वैशाली पांडे से सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं, तब तक ये बताया गया था कि रीतेश की सगाई की ये तस्वीर फर्जी हैं, मगर ये सब सच निकला तथा उन्होंने अब शादी भी कर ली है। कोरोना के प्रकोप के बीच रीतेश ने शादी की है। विशेष बात ये है कि 14 मई को जब रीतेश का जन्मदिन होता है, उसी दिन उन्होंने शादी भी की है। मतलब कि 14 मई शुक्रवार को उन्होंने शादी की है। स्वयं रीतेश ने अपनी शादी की तस्वीरें प्रशंसकों के लिए इंस्टग्राम पर साझा की हैं। तस्वीर साझा करते हुए रीतेश पांडे ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी नई जिंदगी के लिए आशीर्वाद मांगा।

ऐसे में प्रशंसक भी भर तक रीतेश को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। रीतेश ने पत्नी के साथ की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि गृहस्थ आश्रम में प्रवेश ,आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है, रीतेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी में रीतेश की लुक की बात करें तो वह क्रीम तथा लाल रंग की शेरवानी में दिखाई दिए। जबकि उनकी पत्नी लाल रंग का जोड़ा पहने नजर आ रही हैं। गोल्डन रंग के गहनों के साथ वैशाली बहुत सुन्दर नजर आईं। वैशाली की बात करें तो वह बहुत खूबसूरत हैं और भोजपुरी अभिनेत्री से सुंदरता में कम नहीं लग रही हैं।

सपना के इस गाने ने मचाया भारी धमाल, वीडियो देख झूमे फैंस

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर मूवी पुष्पा का अगला भाग 2022 में होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -