रायगढ़ हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, गृह मंत्री ने की CM उद्धव ठाकरे से बात

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के रायगढ़ में भूस्खलन के कारण लोगों की मौत पर दुख जताया है। इसी के साथ उन्होंने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना भी की है। आप सभी को बता दें कि राज्य के तटीय रायगढ़ जिले में एक गांव के नजदीक चट्टान खिसकने के कारण 38 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में पुलिस का कहना है कि महाड तहसील के तलाई गांव में हुए इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। अब इसी बीच पीएम मोदी ने दुःख जताया है।

उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा है, “महाराष्ट्र के रायगढ़ में भूस्खलन से लोगों की मौत पर दुखी हूं। मृतक लोगों के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। महाराष्ट्र में भारी बारिश के कारण पैदा हुई स्थिति पर नजर रखी जा रही है और प्रभावित लोगों को सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।” वहीँ उनके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में बात करें तो उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है।

इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर शोक जताया है और लिखा है, “महाराष्ट्र के रायगढ़ में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण हुआ हादसा अत्यंत दुखद है। इस संबंध में मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और NDRF के महानिदेशक से बात की है। NDRF की टामें राहत और बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं। केंद्र सरकार लोगों की जान बचाने के लिए वहां हर सम्भव मदद पहुंचा रही है।” आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण कई हादसे भी हो चुके हैं। कुछ समय पहले ही एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “भूस्खलन वाली जगह से अब तक 30 शव बरामद किए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि मलबे के नीचे और लोगों के फंसे होने की आशंका है।”

Tokyo Olympics: अडानी ग्रुप का बड़ा कदम, बना भारतीय दल का आधिकारिक भागीदार

टीएस ईएएमसीईटी 2021 की हॉल टिकट जल्द हो सकती है वायरल

शादी करने वालों को स्मृति ईरानी ने दी मजेदार सलाह, वायरल हो रही पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -