टीएस ईएएमसीईटी 2021 की हॉल टिकट जल्द हो सकती है वायरल

टीएस ईएएमसीईटी 2021 हॉल टिकट: टीएस ईएएमसीईटी 2021 के लिए प्रवेश पत्र आज 23 जुलाई को जारी किए जाएंगे, जो 31 जुलाई तक आधिकारिक वेबसाइट eamcet.tsche.ac.in पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे। टीएस ईएएमसीईटी 2021 का आयोजन किया जाएगा। इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लिए 4, 5 और 6 अगस्त, जबकि कृषि और चिकित्सा समूह के लिए, परीक्षा क्रमशः 9 और 10 अगस्त को निर्धारित की गई है। 

इस बीच तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ हायर एजुकेशन ने ईएएमसीईटी 2021 परीक्षा में बैठने वाले छात्रों को उसी दिन बिटसैट 2021 परीक्षा देने वालों के लिए तारीख बदलने की अनुमति दी। बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (बिट्स) में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए बिटसैट-2021 परीक्षा 3 से 9 अगस्त तक निर्धारित है और तेलंगाना ईएएमसीईटी परीक्षा 4 से 6 अगस्त तक इंजीनियरिंग छात्रों के लिए आयोजित की जाएगी। .

हालाँकि, कुछ छात्रों की EAMCET और BITSAT दोनों परीक्षाएँ एक ही तारीख को होती हैं, जिससे उनमें चिंता पैदा हो गई। ऐसे में छात्रों को EAMCET की तारीख बदलने का विकल्प दिया गया है. राज्य उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष प्रोफेसर पपिरेड्डी ने इस हद तक एक नोटिस जारी किया है। यह सलाह दी जाती है कि ईएएमसीईटी परीक्षा की तारीख को पहले या अगले दिन में बदला जा सकता है और छात्र ईएएमसीईटी संयोजक को अपना अनुरोध ई-मेल (convener.eamcet@tsche.ac.in) के माध्यम से भेज सकते हैं। इसी तरह, कोविड रोगी ईएएमसीईटी संयोजक को सूचित करने के हकदार हैं और ईएएमसीईटी के दस दिन बाद उनके लिए परीक्षा अलग से आयोजित की जाएगी।

3 घंटे में कृति खरबंदा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानिए कैसे

युवावस्था में आमिर की बेटी को मिली थी यौन शिक्षा की किताब

गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, बोली- शिल्पा शेट्टी की बहन को कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -