शादी करने वालों को स्मृति ईरानी ने दी मजेदार सलाह, वायरल हो रही पोस्ट

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और आए दिन कई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सलाह पोस्ट की है, इसमें उन्होंने शादी करने वाले लोगों के लिए कुछ ऐसा लिखा कि लोग विचार करने पर मजबूर हो गए।

दरअसल, स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी पोस्ट की है। एक में उन्होंने अमेरिकी एक्टर विल फेरेल की एक मशहूर लाइन का उल्लेख करते हुए लिखा कि 'किसी व्यक्ति से शादी करने से पहले, आपको उन्हें ऐसा कंप्यूटर इस्तेमाल करने के लिए देना चाहिए, जिसमें इंटरनेट धीरे चल रहा हो, ताकि यह पता चल पाए वे वास्तव में कौन हैं।' स्मृति ईरानी ने अपनी दूसरी स्टोरी 'एडवाइस आंटी' के नाम से पोस्ट करते हुए लिखा कि 'यह कभी भी परफेक्ट नहीं होगा, इसे काम करने लायक बनाओ।' इस स्टोरी के जरिए स्मृति यह बताना चाह रही हैं कि कोई भी चीज परफेक्ट नहीं होती, बस उसमें सुधार करते रहना चाहिए।

बता दें कि स्मृति ईरानी अमूमन मजेदार और महत्वपूर्ण संदेशों के साथ वीडियो और पोस्ट साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, उन्होंने एक प्रतिमा के ऊपर छाता पकड़े हुए एक छोटे भक्त की तस्वीर शेयर की थी। इससे पहले स्मृति ईरानी ने एक छोटी बच्ची का एनिमेटेड इलस्ट्रेशन साझा किया था। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपनी बेटियों को शिक्षित करने का अनुरोध किया था। इसमें उन्होंने हैशटैग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भी लिखा था।

मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने भाजपा से दिया इस्तीफा

क्या 'जिन्ना' की राह पर चल रही ममता ? 'डायरेक्ट एक्शन डे' की तारीख पर मनाएंगी खेला होबे दिवस

'मेरा फोन टैप हुआ'.. राहुल के आरोपों पर बोली भाजपा- अपना फ़ोन जांच एजेंसियों को सौंप दीजिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -