महाराष्ट्र में नक्सलियों ने की तीन ग्रामीणों की हत्या, लाशों को सड़क पर फेंक कर दी चेतावनी
महाराष्ट्र में नक्सलियों ने की तीन ग्रामीणों की हत्या, लाशों को सड़क पर फेंक कर दी चेतावनी
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित जिले गढ़चिरौली के भामरागढ़ तालुका में नक्सलियों ने तीन ग्रामवासियों की हत्या कर दी है। हत्या के बाद नक्सलियों ने तीनों ग्रामीणों के शवों को बीच सड़क पर फेंक दिया और अपना बैनर वहीं छोड़ दिया। इस बैनर में लिखा है कि अगर पुलिस के मुखबिर बनोगे तो तुम्हारी हालत यही होगी। मरने वाले ग्रामीणों के नाम मालू डोग्गे मडावी, कन्ना रैनू मडावी और लालसु कुडयेटी बताए जा रहे हैं। ये सभी कसनासूर गांव के निवासी हैं।

सोने के दामों में आज फिर आया उछाल, चांदी की कीमतें रही स्थिर

नक्सलियों ने घटनास्थल पर लगाए गए पोस्टर में मारे गए लोगों पर पुलिस के जासूस होने का आरोप लगाया है। गढ़चिरौली के कोसमुंडी बाइपास पुलिस को तीन के शव बरामद हुए है। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 22 अप्रैल को कसनूर-तुमिरगुंडा में हुए एनकाउंटर में एसटीएफ ने 40 नक्सलियों को ढेर कर दिया था। नक्सलियों ने अपने बैनर में इस घटना का उल्लेख करते हुए लिखा है, 'कसनूर-तुमिरगुंडा घटना में 40 लोग अपने प्यारे कॉमरेड जनता के सपूत शहीद हो गए थे। उस घटना के दोषियों, कसनूर गांव के मुखबिर काम करने वाले 1। मालू दोगे मडावी, कन्ना रैनू मडावी और लालसु कुडयेटी को सजा-ए-मौत दी गई है। भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (माओवादी) दक्षिण गढ़चिरौली डिविजन कमेटी '।

NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

नक्सलियों ने आरोप लगाया है कि इन तीनों ने पुलिस को नक्सलियों के ठिकानों के बारे में मुख़बिरी की थी। वहीं बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने कुछ गांववालों का कर किया है। इस घटना के बाद पुरे क्षेत्र में सन्नाटा और खौफ पसरा हुआ है। पुलिस ने कहा है कि वे नक्सलियों की तलाश कर रहे हैं। 

खबरें और भी:-

NTPC में 200 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 80 हजार रु

25 हजार रु सैलरी, रिसर्च फैलो पद के लिए करें आवेदन

28 हजार रु वेतन, National Institute of Nutrition Hyderabad में वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -