माफ़ी मांग शर्मिंदा हुए ठाकरे सरकार के मंत्री, हेमा मालिनी वाला है मामला
माफ़ी मांग शर्मिंदा हुए ठाकरे सरकार के मंत्री, हेमा मालिनी वाला है मामला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader) गुलाबराव पाटिल (Minister Gulabrao Patil) हेमा मालिनी को लेकर दिए अपने विवादास्पद बयान के चलते चर्चाओं में है। जी दरअसल उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल से करने की टिप्पणी की थी और इस टिप्पणी को करने के बाद मामले ने तूल पकड़ा। ऐसे में अब मंत्री पाटिल ने माफी मांगी है। हाल ही में उन्होंने माफ़ी मांगते हुए बहुत कुछ कहा।

क्या कहा था मंत्री गुलाबराव पाटिल ने- जी दरअसल बीते दिनों बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान मंत्री गुलाबराव पाटिल ने एक चुनावी बैठक को संबोधित किया था। यहाँ उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधा। इसी बीच उन्होंने कहा, ‘जो 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए। अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।’ उनके इस बयान के बाद मामले में विपक्षी दल बीजेपी समेत राज्य महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाया था। वहीं इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब मंत्री गुलाबराव पाटिल ने माफी मांगी है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, लेकिन मेरा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था।' वहीं दूसरी तरफ राज्य विधान परिषद में विपक्ष के नेता बीजेपी के प्रवीण दारेकर ने कहा कि “पाटिल के खिलाफ महिलाओं को बदनाम करने के लिए एक अपराध शुरू किया जाना चाहिए। मैं देखना चाहता हूं कि महा विकास आगाड़ी सरकार मंत्री के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।” इसी के साथ इस मामले को राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया था।

जिन कुत्तों के साथ खेला करती थी 3 वर्ष की मासूम, उनकी ने नोच- नोच कर कर दिया ये हाल

मेष और वृषभ राशिवालों के लिए बहुत खास होगा साल 2022, जानिए यहाँ सब कुछ

'मकर संक्रांति' पर आमजन को लगेगा एक और बड़ा झटका, तिल के लिए देने पड़ेंगे डबल पैसे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -