जिन कुत्तों के साथ खेला करती थी 3 वर्ष की मासूम, उन्हीं ने नोच- नोच कर कर दिया ये हाल
जिन कुत्तों के साथ खेला करती थी 3 वर्ष की मासूम, उन्हीं ने नोच- नोच कर कर दिया ये हाल
Share:

जिन आवारा कुत्तों के साथ 3 वर्ष की मासूम रोजाना खेला करती थी वही आवारा कुत्ते 17 दिसम्बर को हिंसक हो गए और मासूम लक्ष्मी को नोचना शुरू कर दिया है. कुत्तों के इस अचानक हुए हमले में मासूम इतनी जख्मी हो गई कि उसकी हॉस्पिटल में  उसकी जान चली गई. पार्क में घूम रहे कुत्तों की तादाद 4-5 थी. पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट  आने वाली है.

मोतीनगर के DDA पार्क की झुग्गी में रहने वाली 3 वर्ष की मासूम लक्ष्मी रोजाना घर के बाहर पार्क में आए आवारा कुत्तों के साथ खेला करती थी. लेकिन अचानक 17 दिसम्बर को वही कुत्ते उस पर झपट पड़े और कई स्थान से उसे बहुत ही बुरी तरह से नोच दिया. कुत्तो के हमले  के उपरांत मासूम बच्ची चीखी तो उसकी मां घर के अंदर से भागती हुई बाहर आई. लेकिन कुत्तो ने उस पर भी अटैक कर दिया है.

पिता ने डंडो से कुत्तों को भगाया: इसके उपरांत बच्ची के पिता ने डंडो से कुत्तों को भगाया और उसे  हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन उसकी जान चली गई. बच्ची की मां ने कहा है कि उनकी 2 बेटियां हैं. मृतक बड़ी बेटी थी. मां को बच्ची की मौत की सूचना नहीं दी गई है. जिसका कहना था कि बच्ची रोजाना उन्हीं कुत्तों के साथ खेला करती थी.

पुलिस ने कही ये बात: पुलिस के अनुसार बच्ची के शव को प्रधानमंत्री के लिए DDU हॉस्पिटल भेज दिया गया है. बच्ची के माता-पिता से पूछताछ की गई तो पता चला कि मोती नगर के DDA पार्क में 5-6 आवारा कुत्तों ने उनकी बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी किया है. मामले में आगे की जांच लंबित है.

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त किया 400 किलो गांजे से भरा ट्रक

बच्ची के गले पर छुरी रखकर मां से आजाद शेख ने किया बार-बार बलात्कार

जमीन बेचने की नहीं मिली अनुमति तो बुजुग महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -