मेष और वृषभ राशिवालों के लिए बहुत खास होगा साल 2022, जानिए यहाँ सब कुछ
मेष और वृषभ राशिवालों के लिए बहुत खास होगा साल 2022, जानिए यहाँ सब कुछ
Share:

साल 2022 आने वाला है ऐसे में इस साल को लेकर लोगों के बीच बड़ी उम्मीदें हैं। साल 2022 लोगों के लिए बहुत कुछ लाने वाला है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं साल 2022 में दो राशियों की किस्मत में क्या लिखा है और उनके साथ क्या-क्या होने वाला है।

मेष राशिफल 2022 (Aries Horoscope 2022)- यह साल आपके लिए मिलेजुले फल लेकर आएगा। वहीं मेष राशि के जातकों को इस वर्ष 2022 में सफलता के लिए विशेष मेहनत करने के साथ ही आलस को छोड़ना होगा। इसी के साथ साल 2022 के प्रारंभ से 6 मार्च तक आपकी सुख-सुविधाओं में कुछ विशेष बदलावा आने की संभावना है। इसके अलावा इस साल आपको सेहत का खास ध्यान रखना होगा। कोई बड़ा या गंभीर रोग नहीं होगा, लेकिन इसके प्रति सतर्क न रहने पर ये आपको काफी परेशान होने पड़ेगा। 16 जनवरी 2022 के बाद एक खास योग आपको मालामाल करेगा है। जी दरअसल इस समय शुभ फलों की प्राप्ति के योग बनने के अलावा जीवन में सकारात्मकता प्रवेश कर सकती है। वहीं रोमांस के सितारे गर्दिश में हैं। साल 2022 में जून के आखिर से अगस्त के पहले सप्ताह तक का समय जीवन में अनुकूलता देगा। वहीं अगस्त के अंत में जीवन में अशांति आएगी। इसके चलते तनाव में वृद्धि भी होगी। सितंबर के मध्य से आने वाले 50 दिनों तक पिता को स्वास्थ्य कष्ट हो सकता है।

वृषभ राशिफल 2022 (Taurus Horoscope 2022)- साल 2022 आपके लिए सामान्य रहेगा है। करियर के क्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलने के साथ ही आपको तरक्की भी मिल सकती है। जनवरी मध्य से दो माह तक आपको उंचाई व सड़क पर चलते समय विशेष सतर्क रहना होगा। यह समय आपके भाग्य में वृद्धि का कारक भी रहेगा है। साल 2022 में आप अपार सफलता प्राप्त करने के साथ ही शुरुआती 6 माह शिक्षा में शुभ फल प्रदान करेंगे। इसी के साथ इस समय सेहत में सुधार आने से आप बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेते सकते हैं। साल 2022 में आय में वृद्धि के संकेत हैं। धन और संपत्ति से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी। अगस्त में आपकी आर्थिक तंगी दूर होने की अधिक संभावना है। कार्यस्थल पर वेतन वृद्धि होने के योग बनाएंगे। इस साल के अंतिम 3 महीनों में इच्छाओं की पूर्ति के लिए ख़र्च में वृद्धि के संकेत है। साल 2022 का मई महीना कई मामलों में आपके लिए सुखद रह सकता है। अगस्त से अक्टूबर तक का समय खुशियों के आगमन का रहेगा। साल के अंतिम माह आपके संबंधों में प्रेम और रोमांस की वृद्धि करने वाले रहेंगे।

इन राशिवालों के लिए बहुत बुरा होगा साल 2022, है मुसीबत ही मुसीबत

इन राशिवालों के लिए बहुत लकी होगा साल 2022, हो जाएगी शादी

सोच समझकर आज लें इन राशि के जातक निर्णय, जानिए क्या है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -