अब Leak नहीं होगी फ़िल्में
अब Leak नहीं होगी फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी खबर आई है वह यह है की आए दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है लेकिन उसके रिलीज होने से पहले ही यह फिल्मे लीक हो जाती है व सिनेमाघरों में आने से पहले ही इसकी सिडिया बाजारों में उपलब्ध हो जाती है. लेकिन अब उसका भी समाधान महाराष्ट्र साइबर सेल ने ढूंढ निकाला है. जी हां बता दे कि, जल्द ही मुंबई में PIPCO नाम का पहला एंटी पायरेसी स्क्वॉड मौजूद होगा.

उड़ता पंजाब जैसी फिल्म के लीक होने के साथ-साथ बॉलीवुड से कई बार फिल्मों के लीक होने की शिकायतें आ रही थीं. जल्द ही महाराष्ट्र साइबर सेल एक ऐसी नई परियोजना शुरू करने वाला है जिसमें एक दल स्थापित करके वो बॉलीवुड, हॉलीवुड और किसी भी कमर्शियल वीडियो की चोरी पर नजर रखेंगे.

खबरों की मानें तो पुलिस उपायुक्त बलसिंह राजपूत लंदन के PIPCO में तीन महीने का प्रशिक्षण पूरा करके आए हैं. यह एक पायलट प्रोजेक्ट है जिसमें शुरू में 9 से 10 लोग शामिल होंगे. इस तरह से यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी खबर है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के रफ एंड टफ हीरो 'रणदीप हुड्डा' को हैप्पी बर्थडे....

'...बर्फी' की मिठास को 'एनाबेल' के डर ने किया फ़ीका

दर्शकों के दिलों को ललचा रही रसभरी 'बरेली की बर्फी'....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -