आवारा कुत्तों की दशहत, 5 साल के मासूम को नोचकर...
आवारा कुत्तों की दशहत, 5 साल के मासूम को नोचकर...
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कटोल कस्बे में बीते शनिवार को कुछ आवारा कुत्तों ने 5 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली। इस मामले में बच्चे की बहन भी वहां मौजूद थी, हालाँकि वह अपने छोटे भाई को नहीं बचा पाई। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है ये घटना यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर कस्बे के धंतोली इलाके की है। जी हाँ और अब कटोल पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है विराज राजू जयवार नाम का बालक अपनी बहन के साथ टहलने निकला था, इसी बीच कुछ आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

वहीं जब राजू की बहन ने कुत्तों को भगाने की कोशिश की तो वे राजू को खींचकर एक कंस्ट्रक्शन साइट के पास ले गए, जहां कुत्तों ने राजू को काट-काट कर मार डाला। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है राजू के माता-पिता और वहां गुजर रहे कुछ लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ राजू को अस्पताल ले जाया गया, हालाँकि राजू को मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में लोगों का कहना है इस इलाके में अवारा कुत्तों की दहशत है। आपको पता हो बीते महीने राजस्थान की राजधानी जयपुर में आवारा कुत्तों ने 9 साल के मासूम बच्चे पर हमला कर दिया था।

जी हाँ और दिल दहलाने वाली घटना का CCTV फुटेज कैद हो गई थी। यहाँ मासूम के परिजन इलाज में व्यस्त रहने के चलते अब तक पुलिस में इसकी शिकायत नहीं कर सके हैं। बताया गया था कि बीते 19 मई को स्कूल से घर आने के बाद घर के बाहर खेल रहा था। तभी कॉलोनी में मौजूद 5 आवारा कुत्तों ने अचानक घर के बाहर मौजूद 9 साल के दक्ष को चारों तरफ से घेर लिया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र में एक कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जी दरअसल उल्हासनगर कस्बे के एक मोहल्ले में बृहस्पतिवार रात कचरा फैलाने को लेकर एक व्यक्ति ने कुत्ते को लाठी से पीटा। इसके बाद उसके बेटे ने भी कुत्ते को शनिवार को डंडे से पीटा, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

बिगड़ी पंजाब के पूर्व CM की सेहत, अस्पताल में भर्ती

अब राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे लालू प्रसाद यादव, पूरी है तैयारी

शादी करते ही नयनतारा को मिला लीगल नोटिस, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -