शादी करते ही नयनतारा को मिला लीगल नोटिस, जानिए क्या है माजरा?
शादी करते ही नयनतारा को मिला लीगल नोटिस, जानिए क्या है माजरा?
Share:

शादी के बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचीं थीं और उस दौरान के कई फोटोज वायरल हुए थे। जी हाँ, वहीं उस दौरान नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं थी। उन तस्वीरों को लोगों ने बड़ा पसंद किया। हालाँकि इसकी वजह से उनके खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन Vignesh Shivan) ने 9 जून 2022 को चेन्नई के महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में धूम-धाम से शादी रचाई।

जी हाँ और कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं अपनी शादी के एक दिन बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचीं, हालाँकि उनके यहाँ जाने के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया। जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ भगवान वेंकटेश्वर के कल्याणोत्सव में हिस्सा लेने के लिए मंदिर पहुंची थीं और इस दौरान यहां एक विवाद खड़ा हो गया क्योंकि नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं। आपको बता दें कि ऐसा होने के बाद शिवन ने माफी मांगते हुए बयान जारी किया है हालाँकि उसके पहले नयनतारा को लीगल नोटिस मिल चूका है।

मिली जानकारी के तहत नयनतारा को लीगल नोटिस भिजवाया गया है। जी दरअसल तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर के मुताबिक, मंदिर परिसर के अंदर सैंडल पहनना सख्त मना है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि कपल मंदिर परिसर में फोटोशूट भी करवा रहे थे जो पूरी तरह से प्रतिबंधित है। आपको बता दें कि मंदिर में प्राइवेट कैमरा चलाने की अनुमति नहीं है। हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद विग्नेश ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड से माफी मांगते हुए एक पत्र भेजा है।

यूट्यूब पर एक बार फिर पूजा ने की वापसी, नए गाने ने मचाया तहलका

शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा

दुल्हन बनने के लिए कॉपी करें इन अभिनेत्रियों के लुक, देखता रह जाएगा हर व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -