महाराष्ट्र: BMC कर्मचारी बनकर काटते थे पेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महाराष्ट्र: BMC कर्मचारी बनकर काटते थे पेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

महाराष्ट्र: गिरगांव पुलिस ने बीते शनिवार को माहिम से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जी दरअसल पुलिस ने इन पांचों लोगों को अंग्रेजों के जमाने का एक बरगद का पेड़ काटने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रह है यह पांचों लोग बीएमसी कर्मचारी के रूप में पेड़ काटने का काम कर रहे थे। इस दौरान सभी ने कपड़े भी बीएमसी के पहने थे। इसी वजह से किसी ने इन्हे रोका नहीं। पुलिस का कहना है गिरफ्तार किए गए लोगों ने उन्हें यह बताया है कि बरगद के पेड़ की वजह से एक कमर्शियल होर्डिंग साफ नजर नहीं आ रही थी। उनका कहना है इसी की वजह से उन्होंने यह काम किया।

अगर वह यह न करते तो उन्हें कमर्शियल होर्डिंग लगाने की सही कीमत नहीं मिल पाती। वैसे पुलिस ने इस मामले में यह भी बताया है कि 'आरोपियों ने शहर में कई और पेड़ों को काटने की बात भी कबूल की है।' इस मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, 'किसी को भी आरोपियों पर शक नहीं होता था, क्योंकि वो बीएमसी कर्मचारी होने का नाटक करते थे। जब भी कोई पूछताछ करता तो आरोपी परमिशन होने का का दावा करते।'

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को कुछ स्थानीय लोगों ने गिरगांव चौपाटी के पास बरगद के पेड़ को कटते हुए देखा तो उन्होंने इस बारे में संबंधित बीएमसी अधिकारी से शिकायत कर दी। उनकी शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन में पहली एफआईआर दर्ज करवाई गई। शिकायत को पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के साथ भी शेयर किया गया, जिन्होंने आवश्यक कार्रवाई करने के बारे में मुंबई पुलिस को कहा। अंत में बीते शनिवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कूड़े में मिली लाखों की नकदी-जेवरात, ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया आग में स्वाहा

नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट्स ने मचाया बवाल, पत्नी बोली- 'उनका ट्विटर अकाउंट है ही नहीं'

इस राज्य में 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -