कूड़े में मिली लाखों की नकदी-जेवरात, ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया आग में स्वाहा

लखनऊ: सर्दी के सीजन में व्यक्ति शीतलहर तथा ठंड से बचने के कई उपाय करते हैं। किन्तु उत्तरप्रदेश के महोबा शहर में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने सर्दी से निजात पाने के लिए जो किया वो सबके हैरान कर देने वाला है। महोबा जिलें में कोतवाली क्षेत्र की पुरानी सब्जी मंडी परिसर के बाहर इस मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने सर्दी से निजात पाने के लिए 500-500 के नोटों से आग जलाई। बुंदेलखंड जैसा क्षेत्र जहां गरीबी देखने को मिलती है, वहां ऐसी घटना होने से सब लोग चौंक गए हैं।

आसपास के सफाई कर्मचारियों की मानें तो इस व्यक्ति ने कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी, 2 एंड्राइड मोबाइल तथा सोने-चांदी के आभूषण समेत एक धारदार हथियार को आग में स्वाहा कर दिया। कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी जला चुका यह मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति हंसी के ठहाके लगा रहा है तथा कहता है कि क्या करूं, मुझे सर्दी लगी तो जो मिला, उसे जलाकर शीतलहर से निजात पा लिया। 

वही घटना की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पड़ताल आरम्भ कर दी। पुलिस इस केस में कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। किन्तु अब प्रश्न उठता है कि इस पागल के पास इतनी नकदी आई कहां से! इस अजीबोगरीब मामले में पुलिस और प्रशासन कुछ भी कहने और मुंह खोलने को तैयार नहीं है। साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है।

वैक्सीन लगवाने के बदले यहाँ मिल रही है फ्री आइसक्रीम

साड़ी और धोती में इस कपल ने किया स्कीइंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

दुल्हन के फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे ने मारा थप्पड़ और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -