नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट्स ने मचाया बवाल, पत्नी बोली- 'उनका ट्विटर अकाउंट है ही नहीं'
नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट्स ने मचाया बवाल, पत्नी बोली- 'उनका ट्विटर अकाउंट है ही नहीं'
Share:

इस समय अभिनेता नसीरुद्दीन शाह चर्चाओं में चल रहे हैं। जी दरअसल उनके नाम के ट्विटर हैंडल से कुछ ट्वीट्स किये गए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स को देखने के बाद उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह ट्वीट्स किसान आंदोलन को लेकर किए गए है। अब अपने पति की आलोचना देखकर मशहूर अभिनेत्री रत्ना पाठक को गुस्सा आ गया है और उन्होंने यह साफ़ कर दिया है कि नसीरुद्दीन शाह का अपना ट्विटर अकाउंट है ही नहीं। हाल ही में रत्ना पाठक शाह ने साफ शब्दों में यह कहा है कि, 'वे जुलाई 2019 से फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के चलते काफी परेशान हैं।'

जी दरअसल इस बारे में नसीरुद्दीन शाह और रत्ना ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत करने की भी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हाल ही में रत्ना पाठक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मिस्टर शाह का कोई भी ट्विटर अकाउंट नहीं है, लेकिन हम इन फर्जी अकाउंट्स को रोकने में नाकाम हैं। हमने कंपनी के साथ-साथ साइबर क्राइम ब्रांच में भी शिकायत की थी, लेकिन हमसे कहा गया कि वे इनका कुछ नहीं कर सकते। कृपया हमारी मदद कीजिए इस तरह की हरकतों को रोकने में।”

अब बात करें नसीरुद्दीन के बारे में तो वह अपनी बात हमेशा से ही बेबाकी से रखते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही नसीरुद्दीन का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जी दरअसल इस वीडियो में नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर बहुत कुछ बोलते हुए दिखे थे जिसे किसान आंदोलन से जोड़ा गया था। हालाँकि यह साफ़ नहीं हुआ है कि वह किसान आंदोलन को लेकर ही बात रखने का वीडियो था।

मिया खलीफा ने प्रियंका चोपड़ा पर कसा तंज, कहा- ‘किसान आंदोलन पर प्रियंका चोपड़ा खामोश क्यों?’

रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'

तो क्या यह पंजाबी अदाकारा कर रही थी दीप सिद्धू की मदद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -