व्यापारी की आँख में मिर्ची डालकर लुटे 12 लाख के गहने, एक दिन पहले ही खोली थी नई दूकान
व्यापारी की आँख में मिर्ची डालकर लुटे 12 लाख के गहने, एक दिन पहले ही खोली थी नई दूकान
Share:

बारामती: महाराष्ट्र के बारामती जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार चोरों ने एक आभूषण की दुकान चलाने वाले व्यापारी को शिकार बनाते हुए उसके पास से 12 लाख रुपये के गहने चुरा लिए. खास बात ये है कि पीड़ित ने एक दिन पहले ही अपनी नई दुकान खोली थी और 24 घंटे के अंदर ही दूकान में लूट हो गई. 

बारामती के वडगांव निंबालकर इलाके में अब इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस के अनुसार, पलसी गांव में बालाजी कुलथे ने दशहरे के मुहूर्त पर आभूषण की दुकान खोली थी. उद्घाटन के दूसरे ही दिन जब बालाजी अपने घर जा रहा था, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर पीछे से तीन लड़के आए.  तीनों ने व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डाला और हाथ में जो जेवरात का बैग था उसे लेकर भाग निकले. पुलिस के अनुसार, बैग में लगभग 12 लाख रुपये के आभूषण थे. 

इस घटना के बाद व्यापारी ने अपने भाई को फोन कर सूचित किया . जिसने फ़ौरन चोरों के पीछे दौड़ने का प्रयास किया, किन्तु चोरों ने हवाई फायर कर दिया. बाद में इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. डोलिबरी की वारदात होने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, घेराबंदी कर चोरों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन कामयाब नहीं हो सके. अब पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और केस की जांच की जा रही है. 

टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'

कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम

पैसों के लेन-देन का मामला, युवक ने अपने ही चाचा को ज़िंदा जला डाला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -