12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा
12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा
Share:

मुरैना: छात्र ने परीक्षा न देनी पड़े जिसके लिए रिश्ते में अपने 3 वर्षीय भतीजे का अपहरण कर लिया था. उस बच्चे के हाथ-पांव बांधकर खेत में फेंक दिया था. घर में एक पत्र छोड़ा जिसमें लिखा था कि बच्चे को आजाद कराना है तो उसके चाचा रणवीर की पढ़ाई बंद करवा दो. जौरा पुलिस को पत्र की यही बात खटक गई. वहीं, पूछताछ व सर्चिंग के पश्चात् बच्चे को सुबह 6 बजे सकुशल बरामद कर लिया गया. आरोपित चाचा के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. पुलिस के अनुसार  जौरा थाना क्षेत्र के पिपरौआ गांव में रहने वाला आरोपित रणवीर (19) पुत्र कृपाराम कुशवाह टुडीला गांव में शादी समारोह में सम्मलित होने गया था. यहां उसके चचेरे भाई नेमीचंद कुशवाह 3 साल के बेटे आशिक के साथ आए थे. इसी बीच आरोपित रणवीर के मन में ख्याल आया कि उसे यदि परीक्षा देने से बचना है तो भतीजे के अपहरण का खेल रचना चाहिए. ताकि सभी के साथ वह भी भतीजे की तलाश में लग जाए और उसे परीक्षा देने न जाना पड़े.

देर रात आरोपित ने बच्चे का अपहरण कर लिया और खटिया पर पत्र छोड़ दिया था. इस पत्र में शर्त रखी थी कि बच्चे को सकुशल पाना है तो रात 12.50 बजे बच्चे के पिता जारह-जतावर की पुलिया पर रणवीर को साथ लेकर आ जाएं. अगर आशिक की सलामती चाहते हो तो रणवीर की पढ़ाई बंद करवा दो. सूचना पर रात लगभग 3 बजे जौरा एसडीओपी सुजीत भदौरिया मौके पर पहुंचे. उनका ध्यान इस बात पर गया कि आरोपित ने रणवीर की पढ़ाई बंद करवाने का जिक्र क्यों किया. पुलिस नेरणवीर से पूछताछ की और मामला खुल गया.

वहीं, रणवीर पढ़ाई में काफी कमजोर है. वह कक्षा 10वीं में फेल हो गया था. ओपन फार्म भरके उसने जैसे-तैसे दसवीं पास की. 12वीं में बीते सोमवार को उसका हिंदी विशिष्ट का पेपर था. इसी भय के वजह से उसने साजिश रची. पुलिस के अनुसार आरोपित जब कक्षा 10 में था तो घर से गायब हो गया था और उसने घर वालों के मोबाइल पर कॉल कर बताया कि उसे कुछ लोग जबरदस्ती उठा ले गए हैं और ग्वालियर में छोड़कर भागे हैं. इसके पश्चात् घर वाले रणवीर को घर ले आए थे. 

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

गाँव के ही लड़कों ने किया 12 साल की बच्ची संग रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -