पोर्न फ़िल्में दिखाकर छात्रों का यौन शोषण करता था वार्डन, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

पोर्न फ़िल्में दिखाकर छात्रों का यौन शोषण करता था वार्डन, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

सातारा: आजकल अपराध के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के सातारा से सामने आया है, जो बेहद हैरान कर देने वाला है। महाराष्ट्र सातारा जिले के पंचगनी इलाके में एक प्रतिष्ठित आवासीय स्कूल के दो कर्मचारियों को 11 आदिवासी छात्रों का कथित तौर पर शारीरिक और यौन उत्पीड़न करने के प्रकरण में अरेस्ट किया गया है। 

दरअसल, दोनों वार्डन ने बच्चों को पहले पॉर्न फिल्म दिखाई, इसके बाद बच्चों का का यौन शोषण ‎किया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि विद्यार्थी दस से 13 वर्ष की आयु वर्ग के हैं और हाल में स्कूल छोड़कर भाग गए थे, जिन्हें ग्रामीणों ने देखा और बच्चों को पुलिस तक पहुंचाया है। पंचगनी थाने के एक अधिकारी ने कहा है ‎कि छात्रों ने उन्हें बताया कि स्कूल के दो वार्डन ने उन्हें पोर्न वीडियो दिखाए और उनका शारीरिक व यौन शोषण किया है।

पुलिस ने कहा कि एक छात्र के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद दो वार्डन को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि 'हमने IPC की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 379 (चोरी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून की प्रासंगिक धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है।'

मेरठ: रात में स्कूटी लेकर घर से रवाना हुई लड़की, अगले दिन खेत में पड़ा मिला शव

खौफनाक: जिन्दा जले 4 मासूम, आखिर क्या है इसका पूरा कारण

गैर मर्दों से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया गोंद