गैर मर्दों से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया गोंद
गैर मर्दों से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया गोंद
Share:

नई दिल्ली: आजकल अपराध के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के बाद जो किया, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आरोपी पति ने पत्नी पर अन्य पुरुषों से संबंध रखने का आरोप लगाते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपका दिया। 

हालांकि यह मामला भारत का नहीं बल्कि केन्या से सामने आया है, जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के साथ यह घिनौना कृत्य किया। आरोपी के अनुसार, उसकी पत्नी का चार अन्य लोगों से संबंध था जिसके बाद उसने इस हरकत को अंजाम दिया। आरोपी की शिनाख्त 36 वर्ष के डेनिस मुमो के रूप में हुई है। ब्रिटेन के अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी को घरेलू हिंसा, हमला और प्रजनन अंगों को नुकसान पहुंचाने की धाराओं की तहत अरेस्ट किया गया है। 

आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन में गैर मर्दों के कई संदेश और उसकी नग्न तस्वीर देखी थी, जो उसकी पत्नी ने दूसरे पुरुषों को भेजी थीं। हालाँकि, अब आरोपी शख्स ने जुर्म स्वीकार कर लिया है और कहा कि वह अपनी शादी बचाना चाहता था।

प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...

दबंगों ने दलित युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मौत

नशे में धुत 'कांग्रेस' ने किया महिला संग रेप, खोजबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -