कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लाइन में लगे 65 साल के बुजुर्ग की मौत
कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लाइन में लगे 65 साल के बुजुर्ग की मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। यहाँ दिन पर दिन मामलों में वृद्धि देखने के लिए मिल रही है। वैसे यहाँ कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान भी तेजी से चल रहा है। अब इसी बीच मुंबई महानगर के अंतर्गत आने वाले नालासोपारा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल नालासोपारा (पश्चिम) में COVID-19 टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कराने कराने गए एक 63 साल के व्यक्ति की बीते शुक्रवार को लाइन में इंतजार करने के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक नालासोपारा (पश्चिम) के पाटनकर पार्क के निवासी हरीश पांचाल टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कराने केंद्र गए थे। यहाँ वह बीते शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे केंद्र के बाहर कतार में रजिस्ट्रेशन के लिए खड़े हुए थे। इसी बीच उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उसके बाद वह फर्श पर गिर गए। फिर उन्हें नाला सोपारा (पूर्व) के तुलिंज में नागरिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस मामले में वसई विरार नगर निगम के चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुरेखा वालके का कहना है कि, 'डायबिटीज से पीड़ित थे।' इस मामले में मौत के कारण का पता लगाने के लिए शव को शव परीक्षण के लिए भेजा गया है। आप तो जानते ही होंगे एक बार फिर से महाराष्ट्र में कोरोना ने चिंता बढ़ा दी है। यहाँ बीते 24 घंटों के दौरान 15,817 नए केस सामने आए हैं और 56 मौतें हुईं हैं।

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का बड़ा एलान, कहा- "मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के की शादी.... "

'वसीम रिज़वी का सिर काटने वाले को 20 हज़ार का इनाम', की थी क़ुरान की आयतें हटाने की मांग

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार किया व्यक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -