तब्लीगी जमात में पहुंचे थे महाराष्ट्र के 1400 लोग, 1300 को किया गया क्वारंटाइन
तब्लीगी जमात में पहुंचे थे महाराष्ट्र के 1400 लोग, 1300 को किया गया क्वारंटाइन
Share:

मुंबई: देश की राजधानी के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात कार्यक्रम में महाराष्ट्र के 1400 लोगों ने हिस्सा लिया था. सभी को ट्रेस किया जा रहा है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि हमारे प्रदेश के 1400 लोग तबलीगी जमात के कार्यक्रम में गए थे. उनमें से अब तक 1300 लोगों को चिन्हित किया गया है और उन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है. कोरोना वायरस टेस्टिंग के लिए उनका नमूना लिया जाएगा. 

आज पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सीएम, स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की जिसमें तबलीगी जमात से आए लोगों को लेकर भी बात हुई. स्वास्थ मंत्री ने कहा कि निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात कार्यक्रम में महाराष्ट्र के 1400 लोग शरीक  हुए थे. ये अब तक की जानकारी है. उनमें से 1300 लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. उन सभी को क्वारंटाइन किया जा रहा है साथ ही उनकी टेस्टिंग और काउंसिलिंग भी की जाएगी. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि यह महामारी युद्ध से भी भयंकर है. पीएम मोदी ने उन बचे हुए लोगों को जल्द ट्रेस करने को कहा है. पीएम मोदी ने हाई रिक्स इलाकों में ड्रोन , जीपीएस सिस्टम और टेक्नोलॉजी का उपयोग कर मॉनिटरिंग करने के आदेश दिए हैं. 

क्या वाकई 15 अप्रैल से नही होगी रेलवे टिकट बुकिंग ? जाने सच

कोरोना : इस कंपनी ने फ्री में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

कोरोना : क्या वाकई उत्साह से बन पाएगा गुड फ्राइडे और ईस्‍टर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -