कोरोना : इस कंपनी ने फ्री में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

भारत के अन्य राज्यों की तरह तेलंगाना में इस वक्त हरसंभव प्रयास किए जा रहें कि कोरोना का संक्रमण रोका जा सके. अब तेलंगाना में लोगों को फ्री में मास्क और सैनिटाइजर बांटे जा रहे हैं, यह काम एक वैज्ञानिक उपकरण कंपनी कर रही है. इसके लिए यह कंपनी मास्क और सैनिटाइजर भी बना रही है. कंपनी ने फैसला लिया है कि वह ऐसे लोगों को फ्री में मास्क और सैनिटाइज बांटेगी जो कोरोना वायरस की जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

कोरोना : अब तक 1965 लोग हुए संक्रमित, इतने मरीजों ने गवाई जान

इस मामले को लेकर सनराइज डायग्नोस्टिक में प्रयोगशाला समन्वय एवीएस जगन्नाथ राव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि देश और राज्य में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन के दौरान जो देश के लिए अपना योगदान दे रहा है. उनके लिए हम लोगों ने यह पहली की है. इससे इन लोगों को फ्री में मास्क और सैनिटाइजर बांटने का फैसला लिया है.

कोरोना : इन युवाओं की टीम ने चुपके से जरूरतमंदों के घर पहुंचाया खाना

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वक्त देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है. सभी लोग घरों में कैद है. सभी लोगों को सरकार की तरफ से एहतियात बरतने की सलाह दी गई है. चीन के वुहान से फैला यह वायरस अपने पैर भारत में भी पसार चुका है. भारत में अभी तक 35 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हुई है जबकि 1500 से ज्यादा लोग संक्रमति हैं. इस संक्रमण से हैदराबाद भी अछूता नहीं है. यही भी यह वायरस पहुंच चुका है. 22 से ज्यादा राज्यों में यह वायरस पहुंच चुका है. सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं.

कब है महावीर जयंती और कौन थे महावीर, जानिए यहाँ

कोरोना : क्या वाकई उत्साह से बन पाएगा गुड फ्राइडे और ईस्‍टर ?

आंध्र प्रदेश : अब तक 132 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मरीज निकले पॉजीटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -