मध्यप्रदेश में होगी महारानी वेब सीरीज की शूटिंग, महारानी 2 में नजर आयी थी हुमा कुरैशी
मध्यप्रदेश में होगी महारानी वेब सीरीज की शूटिंग, महारानी 2 में नजर आयी थी हुमा कुरैशी
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश लगातार फिल्मो की शूटिंग के लिए फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बनता नजर आ रहा है। बड़ी-बड़ी फिल्मों की शूटिंग मध्यप्रदेश में हो चुकी है जिसमे सलमान की ‘दबंग 3’ हो या फिर अक्षय कुमार की ‘पेडमैन’। दरअसल मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक वेब सीरीज की शूटिंग होगी। मध्यप्रदेश में हुमा कुरैशी की काफी पसंद की जाने वाली वेब सीरीज महारानी की शूटिंग होगी। मध्यप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को देखते हुए शूटिंग के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म अनुकूल राज्य’ मध्यप्रदेश फिल्म शूटिंग की त्वरित और पारदर्शी व्यवस्था के आधार पर फिल्म निर्माताओं के लिए प्रमुख गंतव्य स्थल बनाया गया है। 

पर्यटन एवं संस्कृति और प्रबंध संचालक टूरिज्म बोर्ड शिव शेखर शुक्ला ने बताया कि मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माताओं को अनुदान, लोक सेवा गारंटी अधिनियम में 15 दिन के भीतर फिल्म शूटिंग परमिशन, शूटिंग की अनुमति के लिए ऑनलाइन सिंगल विंडो सिस्टम जैसी कुछ प्रमुख पहल की गई है। इससे पहले भी आपको बता दें की हुमा कुरैशी अभिनीत वेब सीरीज महारानी वेब सीरीज का दूसरा सीजन प्रदेश में शूट हो चुका है।

महारानी 2 के सफल होने के बाद अब इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग भी मध्यप्रदेश में होगी। शूटिंग की जानकारी फिल्म के निर्माता नरेन कुमार के द्वारा दी गई। जानकारी देते हुए निर्माता नरेन् कुमार ने कहा की म.प्र. टूरिज्म बोर्ड ने कोविड काल के कठिन समय में भी महारानी सीजन-2 की शूटिंग सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात मदद की है। इसके बाद जल्द ही सीजन-3 की शूटिंग भी मध्यप्रदेश में होने जा रही है। महारानी 2 के लिए हुमा कुरैशी को इंडिया टेलीविजन अवॉर्ड की और से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब दिया गया है। महारानी वेब सीरीज की पूरी टीम ने पुरस्कार को मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड के प्रबंध संचालक शिव शेखर शुक्ला और उनकी पूरी टीम के साथ साझा किया है।

नसबंदी के बाद महिलाओं के साथ कर डाली ऐसी हरकत, जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय द्वारा आयोजित किया गया तनाव मुक्त शिविर

पेरोल से फरार हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तारअवैध कॉलोनी काटने वाले दो आरोपियों को हुआ 3 वर्ष का कारावास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -