महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के सभी आरोपी पूज्य
महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के सभी आरोपी पूज्य
Share:

लखनऊ: राम जन्मभूमि अयोध्या में श्रीराम के भव्य मंदिर के लिए भूमि पूजन की जोरदार तैयारियों के मध्य महंत नृत्य गोपाल दास ने बड़ा बयान दे दिया है. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने बताया है कि लखनऊ में CBI कोर्ट में अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस का मामला अब खत्म होना चाहिए है. जिसके सभी अपराधी अभियुक्त पूज्य हैं, कोर्ट सभी को अब बरी कर दिया जाना चाहिए. अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण होने वाला है. 

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के अभियुक्त महंत नृत्य गोपाल दास ने रामनगरी में भव्य श्रीराम मंदिर के लिए भूमि पूजन की तैयारियों के बीच बोल पड़े. श्रीराम नगरी तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने बताया है कि अब तो अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस के सभी अपराधियों को बरी कर दिया जाए.  जिन्हेंं भी विध्वंस का अपराधी बनाया गया है, वे पूज्य हैं, श्रेष्ठ हैं. उन्हेंं छोड़ दियाजाए.

इस मुद्दे में श्रीराम जन्मस्थल तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास और ट्रस्ट के महा सचिव चंपत राय भी अभियुक्त हैं. इन दोनों ने लखनऊ में CBI कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया था. आज यानी गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. मुरली मनोहर जोशी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अपना बयान दर्ज करवाया है जबकि पूर्व उप पीएम लालकृष्ण आडवाणी शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अपना बयान दर्ज करवाने वाले है. 

बच्चे के मुंह में फेवीक्विक डालकर माँ के साथ दुष्कर्म, रतलाम से सामने आया सनसनीखेज मामला

भोपाल में 24 जुलाई से 10 दिन का लॉक डाउन, इंदौर कलेक्टर बोले - अभी जरुरत नहीं

आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -