आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़
आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़
Share:

विजयनगरम : आंध्र-ओडिशा के सीमावर्ती क्षेत्र एओबी एक बार फिर गोलियों की आवाज से तहस नहस हुआ है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक यहां मुंचंगीपुट्टु और पेदबयलू जंगल में पुलिस और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शीर्ष माओवादी नेताओं के बाल-बाल बचने की खबर सामने आई है. वैसे यह मामला देर रात सामने आया है. बताया जा रहा है मुठभेड़ में माओवादी पार्टी के शीर्ष नेता अक्कीराजू हरगोपाल उर्फ आरके फरार हो गए.

वहीं एओबी सचिव चलपति, पत्नी अरुणा के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर सामने आई है. इसके अलावा गोलीबारी के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान घटनास्थल पर खून के धब्बे और निशान मिले है. उसी के बाद पुलिस इस फैसले पर आई है. वहीं दूसरी तरफ भारी बारिश के कारण पुलिस की कूंबिंग में रुकावट आ गई है. जी दरअसल इस महीने की आखिर में शहीदों का वार्षिकोत्सव के लिए माओवादी बड़े पैमाने पर तैयारी कर रहे हैं.

बताया जा रहा है इसके लिए विभिन्न कार्यक्रमों के आोयोजन के लिए साप्ताहिक बैठक बुलाने के बारे में मिली पक्की सूचना के बाद पुलिस ने कूंबिंग शुरू की थी. इस बारे में पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल माओवादियों के आत्मसमर्पण करने पर उनका इलाज करवाया जाने वाला है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

इन चीजों से प्रसन्न होते हैं भगवान गणेश, जानिए बप्पा से जुड़ीं अनोखी बातें

30 वर्ष के हुए युजवेंद्र चहल, कर चुके है कई कारनामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -