कभी खुलेआम अपहरण और उगाही करते थे माफिया, आज कोर्ट के सामने उनके पैंट गीली - सीएम योगी आदित्यनाथ
कभी खुलेआम अपहरण और उगाही करते थे माफिया, आज कोर्ट के सामने उनके पैंट गीली - सीएम योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (8 अप्रैल) को दावा किया कि कानून व्यवस्था की परवाह किए बगैर लोगों को जबरन वसूली की धमकियां देकर किडनैप करने वाले गैंगस्टर अब अदालत से सजा मिलने के बाद इतने भयभीत हैं कि उनकी पैंट गीली हो रही है। जनपद गोरखपुर में पेप्सी बॉटलिंग प्लांट ‘वरुण बेवरेजेज लिमिटेड’ के भूमि-पूजन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि लोग देख रहे हैं कि ऐसे लोग डरे हुए हैं जिनके मन में पहले कानून को लेकर खौफ नहीं होता था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अदालत उन्हें सजा सुनाती है, तो उनकी गीली पैंट साफ दिखाई देने लगती है, लोग इसे देख रहे हैं, माफिया लोगों को डराते थे, उद्योगपतियों को जबरन वसूली की धमकी देते थे, व्यवसायियों का किडनैप कर लेते थे। मगर, आज वे डरे हुए हैं और अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भाग रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की यह टिप्पणी कोर्ट द्वारा गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और दो अन्य को 2006 के उमेश पाल अपहरण मामले में दोषी ठहराए जाने और उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के कुछ दिनों बाद आई है। 

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पहले ही विधानसभा में कसम खाई थी कि वह माफिया को खत्म कर देंगे। सीएम योगी ने कहा कि सबकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है और नागरिकों के जीवन में समृद्धि लाना सरकार का वचन है।

केरल में कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटों में सामने आई इतने केस

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

नेपाल से लाकर कॉलेज स्टूडेंट्स को बेचते थे चरस-अफीम, 4 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -