चलती ट्रेन में नाबालिग लड़की से गंदी हरकत करने लगा मदरसा टीचर, लोगों ने पकड़कर पीटा
चलती ट्रेन में नाबालिग लड़की से गंदी हरकत करने लगा मदरसा टीचर, लोगों ने पकड़कर पीटा
Share:

मुंबई: चलती ट्रेन में एक नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ करने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने पर पुलिस ने बिहार के एक युवक को अरेस्ट किया है। आरोपी एक मदरसा में इस्लाम की तालीम देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आई है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया है कि, एक्सप्रेस ट्रेन में नाबालिग बालिका से कथित तौर पर एक मदरसा शिक्षक छेड़खानी कर रहा था। इसकी जानकारी पर आरोपी मदरसा शिक्षक को गुरुवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

कल्याण रेलवे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मुकेश धागे ने जानकारी दी है कि पीड़िता पुणे से मुंबई के लिए सिंघाड़ एक्सप्रेस में सफर कर रही थी। इसी दौरान बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले 29 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर चुपके से उसका वीडियो और तस्वीरें खींच लीं और उसे गलत तरीके से छुने लगा। पुलिस अधिकारी धागे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'पीड़िता ने जब चीख-पुकार मचाई, तो वहां मौजूद सहयात्रियों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (Protection of Children from Sexual Offences Act) के तहत केस दर्ज किया गया है।” उन्होंने कहा कि मामला कर्जत रेलवे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है, क्योंकि घटना के समय ट्रेन उस पुलिस स्टेशन के क्षेत्र से गुजर रही थी।

भतीजे ने अपने ही चाचा को दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह

यूपी: पहले प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद खा लिया जहर

'किसी और से शादी की तो उठा ले जाऊंगा', धमकी से डरकर लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -