19 साल की इस सिंगर की दुनिया हैं दीवानी, सुन्दर अवतार में शेयर की फोटोज
19 साल की इस सिंगर की दुनिया हैं दीवानी, सुन्दर अवतार में शेयर की फोटोज
Share:

अमेरिका की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस मैडिसन बियर अक्सर ही अपनी ड्रेसेस के और स्टाइल के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. मैडिसन बियर की उम्र अभी महज 19 साल है और इस उम्र में भी उनकी फैन फॉलोविंग देखने लायक हैं. मैडिसन बियर के बारे में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. हाल ही में मैडिसन बियर एक पार्टी में पहुंची जहां उन्हें मीडिया ने फिर अपने कैमरे में कैद कर लिया. मैडिसन बियर ने इस दौरान ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी जिसके ऊपर उन्होंने डेनिम का टॉप पहना था. इस ड्रेस में मैडिसन बियर बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही थी.

मैडिसन बियर एक ऑनलाइन रिटेल शॉप के ग्रैंड ओपनिंग पार्टी में गई थी जहां मीडिया ने उनके फोटोज लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए. ये पार्टी एम्बर रोज नाइट क्लब में ऑर्गनाइज़ हुई थी. जैसे ही मैडिसन पार्टी में पहुंची सभी की निगाहे पर उन्ही पर टिकी रही.

मैडिसन इस पार्टी में आकर्षण का केंद्र बन गई थी. उनके कई फोटोज और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. मैडिसन की सिंगिंग के साथ-साथ फैंस उनकी एक्टिंग और हॉटनेस के भी दीवाने हैं. मैडिसन ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत यूट्यूब पर अपने सॉन्ग का वीडियो शेयर कर की थी. शुरुआत में तो मैडिसन के सॉन्ग्स को इतना पसंद नहीं किया गया था.

लेकिन उनको पॉपुलैरिटी तब मिली जब साल 2012 में मैडिसन को मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने आइलैंड रॉक्स रिकॉर्ड में जगह दी थी. कई लोग तो ऐसा भी कहते हैं कि मैडिसन को जस्टिन ने ही सिंगर बनाया हैं. मैडिसन के सॉन्ग्स की दुनिया दीवानी हैं.

ड्रैगनों की माँ ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को दिया बड़ा झटका

निक की इस तस्वीर को दिल दे बैठी प्रियंका, किया बड़ा खुलासा

इस किताब के माध्यम से खुलेंगे प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के गहरे राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -