निक की इस तस्वीर को दिल दे बैठी प्रियंका, किया बड़ा खुलासा
निक की इस तस्वीर को दिल दे बैठी प्रियंका, किया बड़ा खुलासा
Share:

अपने अफेयर को लेकर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में है. प्रियंका को इन दिनों उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है क्योंकि आए दिन वह खूबसूरत होती जा रही है. आपको बता दें कि प्रियंका खुद से 10 साल छोटे लड़के निक जोहन्स को डेट कर रही है. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है और दोनों एक-दूजे की तस्वीरों पर लगतार कमेंट्स भी करते है. हाल ही में निक ने अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जो बहुत ही शानदार हैं और इस तस्वीर पर प्रियंका ने कमेंट किया हैं 'हार्ट' वाला सिंबल.

प्रियंका की इस कमेंट पर निक फ़िदा हो गए और अब वह जल्द से जल्द प्रियंका से शादी करना चाहते है. निक और प्रियंका दोनों ही अपनी शादी के लिए बेताब हैं तभी प्रियंका निक को अपनी मॉम से मिलवाने भारत भी लेकर आ रही है. निक के घरवालों से प्रियंका मिल चुकी है और सभी ने उनके काफी तारीफें भी की है. निक और प्रियंका के कमेंट्स और उनकी साथ वाली तस्वीरें दोनों के प्यार को उजागर कर देती हैं जो वो सभी से छुपा रहे है. आपको बता दें कि जल्द ही आप प्रियंका को फिल्म 'भारत' में देख सकते है, वहीँ प्रियंका एक किताब भी लिखने वाली हैं जिसमे उनके जीवन के वो सभी पन्ने खुलेंगे जिनके बारे में कोई नहीं जानता.

प्रियंका निक के पहले भी कई बार खुद से बड़े या खुद से छोटे एक्टर्स के प्यार में पड़ गई थी लेकिन उनकी शादी किसी से भी नहीं हो पाई. अब प्रियंका निक से शादी करती हैं या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

इस किताब के माध्यम से खुलेंगे प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के गहरे राज

प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के इस ख़ास इंसान से मिलने भारत आ रहे हैं निक जोहन्स

International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -