इस किताब के माध्यम से खुलेंगे प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के गहरे राज
इस किताब के माध्यम से खुलेंगे प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के गहरे राज
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'भारत' में जल्द ही नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी काफी नाम कमा चुकी है. प्रियंका ने हॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद करते है. आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका अपना संस्मरण लिखने वाली है. जी हाँ, प्रियंका इस संस्मरण में उन बातों को लिखेंगी, जिसका जिक्र उन्होंने कभी नहीं किया. किताब को लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया हैं. किताब का नाम होगा ‘‘अनफिनिश्ड ’’ और यह किताब अमेरिका और ब्रिटेन में प्रकाशित की जाएगी.

प्रियंका ने किताब के बारे में बात करते हुए कहा कि इस किताब का अंदाज बहुत ही ईमानदार होगा और वहीं थोड़ा मजाकिया, जोश से भरा और बोल्ड के साथ ही विद्रोही भी होगा. इस किताब में कई ऐसी बातें होंगी, जो आप जानते ही नहीं होंगे. प्रियंका ने खुद को एक निजी व्यक्ति बताया और कहा कि उन्होंने अपने सफर के वक्त में अपनी भावनाओं को कभी व्यक्त नहीं किया और अब इस किताब के माध्यम से वह सब करने के लिए तैयार हैं. प्रियंका इस किताब में अपनी कहानी बताएंगी जो वाकई में काफी रोमांचक होगी.

अब यह देखना सबसे ज्यादा दिलचस्प होगा कि प्रियंका की इस कहानी में कहीं निक जोहन्स आते भी हैं या नहीं. आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका एक अमेरिकी सिंगर निक जोहन्स को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है, जो उनसे 10 साल छोटे है. निक और प्रियंका के अफेयर की खबरें कई समय से वायरल हो रहीं हैं और लोग इन खबरों में काफी दिलचस्पी भी दिखा रहे है.

प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के इस ख़ास इंसान से मिलने भारत आ रहे हैं निक जोहन्स

International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज़ में नजर आई एल्ली गॉल्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -