बीच सड़क पर छात्र ने की टीचर से हैवानियत, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
बीच सड़क पर छात्र ने की टीचर से हैवानियत, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहाँ एक छात्र ने सरेराह अपने टीचर को गोली मार दी। यह पूरी घटना पास लगे CCTV में कैद हो गई। यह मुरैना के जोरा रोड क्षेत्र की घटना है। प्राप्त खबर के अनुसार, छात्र ने फीस के मुद्दे को लेकर एक कोचिंग निदेशक को गोली मार दी। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लड़के एक व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं। शख्स उनके मोटरसाइकिल के पास ही खड़ा है। तभी अचानक मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा युवक खड़े व्यक्ति के पेट पर गोली चला देता है। गोली चलाने के बाद मोटरसाइकिल सवार वहां से फरार हो जाते हैं। वहीं कोचिंग निदेशक पेट पकड़े हुए सड़क पर बैठ जाता है। 

पुलिस के एक अफसर ने बताया, 'हमें सुबह 11-11:15 पर खबर प्राप्त हुई थी। पीड़ित के परिजन से पूछताछ में पता चला कि यह दोनों 3 वर्ष पहले इसी कोचिंग में पढ़ते थे तथा फीस न देने पर उनको भगा दिया था। आज वह आए और चर्चा के चलते गोली मार दी। धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई जारी है।' प्राप्त खबर के अनुसार, जिस टीचर को गोली मारी गई है वह इंग्लिश पढ़ाते हैं। पेट में गोली लगने के पश्चात् टीचर की हालत गंभीर है, उन्हें ग्वालियर के हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। 

पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। मोटरसाइकिल पर सवार दोनों छात्र सगे भाई बताए जा रहे हैं। टीचर की पहचान गिरवर कुशवाहा के तौर पर हुई है। गोली चलाने वाले छात्रों की पहचान विवेक राठौर एवं विनय राठौर के तौर पर हुई है। गोली टीचर के पेट को चीरती हुई बाहर निकल गई। खून से लथपथ होने के पश्चात् वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। इस मामले में CSP अतुल सिंह ने कहा कि अपराधी छात्र आपस में सगे भाई है। 3 वर्ष पहले इनमें से एक छात्र गिरवर कुशवाहा के कोचिंग में पढ़ने आता था। घटना के कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। अपराधी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

5 महीने बाद ही पड़ गईं 45 करोड़ में बने पुल में दरारें, गुणवत्ता पर उठे सवाल

विपक्षी एकता के दो रूप! ममता ने छुए लालू के पैर, केजरीवाल ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम

एक हादसे में ने बुझाए एक ही परिवार के कई चिराग, CM धामी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -