बदमाश बबलू के आवास पर शिवराज प्रशासन ने चलाया बुलडोज़र, अतिक्रमण के चलते की गई कार्रवाई
बदमाश बबलू के आवास पर शिवराज प्रशासन ने चलाया बुलडोज़र, अतिक्रमण के चलते की गई कार्रवाई
Share:

भोपाल: सीएम योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर ही अब शिवराज सरकार भी गुंडा विरोधी अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में ऐसे ही एक हिस्ट्रीशीटर के मकान पर प्रशासन का बुलडोज़र चला है। इंदौर के कुख्यात गुंडे बबलू और बलराम माली के मकान को शनिवार 28 नवंबर की सुबह को जमींदोज़ कर दिया गया। 

नगर निगम, पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही में बबलू के मकान को ढहा दिया गया। बबलू पर इंदौर एवं आसपास के जिलों में कई अपराधिक केस दर्ज है। इंदौर में अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान गुंडा विरोधी अभियान के तहत लिस्टेड अपराधी एवं गुंडे बबलू राम माली का मकान भी ध्वस्त दिया गया। इसी अभियान की कार्यवाही के तहत कंप्यूटर बाबा का अवैध आश्रम भी तोड़ा गया था।

इंदौर नगर निगम अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह के मुताबिक, भवरकुआं थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पालदा स्थित बबलू के इस घर को गिराने जब पुलिस टीम नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पहुंचे तो बबलू के संबंधियों व परिवार वालों ने इसका विरोध किया। पुलिस के दखल के बाद बल प्रयोग कर अतिक्रमण विरोध इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। बबलू ने अपना मकान कई गुना अतिक्रमण करके बना रखा था। उसके मकान में कई दुकाने एवं किराएदारों के लिए रूम अतिक्रमण बनाये गए थे।

ईरान ने ईरान के प्रमुख परमाणु वैज्ञानिक की हत्या में इज़राइल को बताया ' कट्टर दुश्मन '

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग जारी, 11 बजे तक 22 फीसद मतदान दर्ज

केंद्र की 'दबाव की राजनीति' से नहीं डरती शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -