गुरुग्राम में ठहरे बीजेपी विधायक हुए पार्टी से नाराज़
गुरुग्राम में ठहरे बीजेपी विधायक हुए पार्टी से नाराज़
Share:

नई दिल्ली: कमलनाथ सरकार पर छाए सियासी संकट के मध्य गुरुग्राम के एक होटल में ठहरे बीजेपी विधायक भी अपनी पार्टी की नीतियों से नाराज हो गए है. वहीं इस बात पर भी गौर किया जा रहा है कि  विधायकों की नाराजगी को दूर करने के लिए गुरुवार शाम को पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने होटल का दौरा किया. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के विधायकों में तोड़फोड़ से भाजपा के विधायक नाराज बताए जा रहे हैं.

होटल में लगा जैमर, विधायकों के निकलने और किसी से मिलने पर भी रोक: मिली जानकारी एक अनुसार इस बात का पता चला है कि गुरुग्राम के होटल में ठहरे भाजपा विधायकों को किसी से न तो संपर्क करने दिया जा रहा है और न ही उन्हें बाहर निकलने दिया जा रहा है. होटल के जिस हिस्से में विधायक ठहरे हुए हैं वहां जैमर लगाकर मोबाइल नेटवर्क को बंद कर दिया गया है.

विधायकों ने मांगी नई सरकार में पोर्टफोलियो की जानकारी: जंहा यह भी पता चला है कि भाजपा के कई विधायकों ने होटल पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय और राकेश सिंह से नई सरकार में अपने पोर्टफोलियो को लेकर जानकारी भी मांगी है. गुरुवार देर शाम विधायकों से बातचीत करने के बाद कैलाश विजयवर्गीय पार्टी आलाकमान से चर्चा करने के लिए दिल्ली लौट गए.

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना से बचने के लिए सार्क देशों से मांगी मदद

Rajya Sabha Election 2020: राज्यसभा के लिए सिंधिया ने दाखिल किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -