अब नहीं बचेंगे ड्रग माफिया, मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक
अब नहीं बचेंगे ड्रग माफिया, मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 10 माफियाओं के खिलाफ सख्ती के साथ अभियान चलाये जाने के बारे में कहा जा रहा है। जी दरअसल इसकी रणनीति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बना ली है। बताया जा रहा है वह अब मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह, कलेक्टर, कमिश्नर और मैदानी पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर इसे अंतिम रूप देने वाले हैं।

वैसे इसके लिए उन्होंने एक बैठक भी बुलाई है। वैसे आप देख रहे होंगे कि इन दिनों मुख्यमंत्री युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए लगातार अधिकारियों को अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दे रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही इंदौर में एक महिला द्वारा युवतियों को नशे की लत डालने के मामले को लेकर उन्होंने पुलिस महानिदेशक को अभियान चलाने के निर्देश दिए थे।

आप सभी को बीते दिनों ही हमने एक महिला के बारे में बताया था जो लड़कियों को ड्रग्स देकर उनमे नशे की आदत को विकसित कर रही थी। वैसे नशे के खिलाफ मुहिम के लिए बुलाई गई बैठक में भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, सागर, रीवा, होशंगाबाद, छिंदवाड़ा, नीमच, दतिया, मंदसौर, नरसिंहपुर, रतलाम और सतना जिलों के कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए हैं। इस दौरान जो भी बातें हुईं उनका सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि माफियाओं की अब खैर नहीं।।।!

एम्मी विर्क ने शेयर किया अपनी क्यूट फैन का वीडियो

टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, फिट हुए रोहित, जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

राजा चारी को नासा के मानवयुक्त चंद्रमा मिशन के लिए चुना गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -