टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, फिट हुए रोहित, जाएंगे ऑस्ट्रेलिया
टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, फिट हुए रोहित, जाएंगे ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. रोहित शर्मा फिट हो गए हैं और अब वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मुकाबलों में खेल सकते हैं. रोहित अनफिट होने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके थे. आज रोहित के फिटनेस को लेकर नैशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) ने अपनी अंतिम रिपोर्ट BCCI को सौंप दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, रोहित पूरी तरह फिट हैं और वो अब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जा सकते हैं. बता दें कि रोहित अभी मुंबई में हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले दो दिनों में उनके ऑस्ट्रेलिया जाने को लेकर निर्णय ले लिया जाएगा. इस बीच खबर सामने आ रही है कि रोहित शर्मा 13 दिसंबर को चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई से दुबई जाएंगे और फिर वहां से सिडनी के लिए रवाना हो जाएंगे. हालांकि अभी तक BCCI की तरफ से इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. 

बता दें कि इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में बायो बबल में रखा गया है. यानी टीम के खिलाड़ी अलग रहते है. साथ ही उन्हें अपने ग्रुप से कहीं बाहर जाने की अनुमति नहीं होती है. ऑस्ट्रेलियाई सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, किसी खिलाड़ी को 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहना पड़ेगा. इसके बाद ही उन्हें बाहर आने की अनुमति होगी. यानी अगर रोहित 15 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलिया पहुंच भी जाते हैं तो भी वो उन्हें कम से कम 30 दिसंबर तक क्वारंटीन में गुजरना होगा. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि वो सिडनी में 7 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं.

स्टीव स्मिथ बोले- कोहली के ना रहने से टीम इंडिया को होगा नुकसान

Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले बोले पैट कमिंस, बताया कोहली को लेकर क्या है प्लान

टेनिस हॉल ऑफ फैमर एलेक्स ओल्मेडो का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -