एम्मी विर्क ने शेयर किया अपनी क्यूट फैन का वीडियो
एम्मी विर्क ने शेयर किया अपनी क्यूट फैन का वीडियो
Share:

कई पंजाबी फिल्मों और गाने में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके एम्मी विर्क ने हाल ही में अपने एक फैन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी क्यूट सी फैन नजर आ रही है और वह एम्मी विर्क के गाने सुन रही है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे एम्मी विर्क को अपनी बेहतरीन आवाज और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है और वह सभी के दिलों में जगह बना चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk)

वैसे बीते दिनों ही एम्मी विर्क के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हुए हैं और इस बात का उन्होंने जश्न भी मनाया था। उन्होंने एक पोस्ट की थी और लिखा था- 'Shukar Waheguru ji।।।I love u guys वैसे बीते दिनों ही उनका एक गाना रिलीज हुआ था जो सुर्ख़ियों में रहा था। आजकल एम्मी विर्क किसानों का समर्थन कर रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने कहा था- 'Je tuc saanu pyaar krde o , kisaaana nu pyaaar krde o, insaaniyat nu pyaar krde o।।। taan plz do support farmers।।। tuhada ikk ikk share v keemti a।।। ikk ikk tweet retweet।।। plz do dat।।। use hashtags #FarmersProtestChallenge #FarmersProtests #FarmersDelhiProtest' ये बात उन्होंने अपने ट्वीट में कही थी।

वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही एम्मी विर्क सरगुन मेहता संग फिल्म सौतन सौकें में दिखाईं देंगे और इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देने वाली हैं। वहीँ बीते दिनों से उनके गाने धमाल मचा रहे हैं और वह भी अपने गानों के व्यूज बढ़ने का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, फिट हुए रोहित, जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

कर्नल पृथ्वीपाल सिंह गिल ने लगाया उम्र का शतक, देश की तीनों सेनाओं में दे चुके हैं सेवा

पवन सिंह और आम्रपाली के ठुमकों ने लगाई आग, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -