मध्य प्रदेश की सियासत में चल रहा बड़ा गेम, सिंधिया ही डूबा रहे कमलनाथ की नैया !
मध्य प्रदेश की सियासत में चल रहा बड़ा गेम, सिंधिया ही डूबा रहे कमलनाथ की नैया !
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की कुर्सी बचाने के प्रयास में सीएम कमलनाथ एक एक MLA को मनाने की तैयारी में हैं, किन्तु उनकी अपनी पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ही कमलनाथ की मार्ग में कांटे बिछाने का काम कर रहे हैं. कमलनाथ मंत्रिमंडल में बड़े मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार को खतरा तब होगा, जब सरकार हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की उपेक्षा या तिरस्कार करेगी. जो पिछले कई दिनों से किया जा रहा है.

इस बयान से साफ़ है कि जो MLA बगावती रुख अपनाए हैं उनके पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद सिंधिया हैं. कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व द्वारा बागी विधायकों को मानाने की कोशिश की जा रही है. बताया जाता है कि गुरुग्राम के 5 स्टार होटल में जो MLA ठहरे हुए हैं, वे सभी भाजपा के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्र के सम्पर्क में हैं, इनमें बिसाहूलाल, हरदीप सिंह डंग, बैजनाथ कुशवाहा, सुरेन्द्र सिंह शेरा और संजीव कुशवाहा का नाम शामिल हैं. 

वहीं चार अन्य कांग्रेसी विधायकों को बेंगलुरु के एक होटल में ठहराया गया है. सियासी सरगर्मी के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह दिल्ली में स्थित हैं और बागी विधायकों को मनाने का प्रयास कर रहे हैं.

सैनिक व अर्ध सैनिक बलों को खट्टर सरकार का तोहफा, निशुल्क मिलेगी ये सुविधा

महाराष्ट्र बजट: किसानों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, पेट्रोल-डीजल पर बढ़ाया वैट

कांग्रेस नेता ललित नागर के घर तीसरी दिन भी IT की छापेमारी, रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ सकते हैं तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -