कांग्रेस नेता ललित नागर के घर तीसरी दिन भी IT की छापेमारी, रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ सकते हैं तार
कांग्रेस नेता ललित नागर के घर तीसरी दिन भी IT की छापेमारी, रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ सकते हैं तार
Share:

जयपुर: कांग्रेसी नेता ललित नागर के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी तीसरे दिन भी जारी है। सूत्रों के अनुसार 3 मार्च को सवेरे 6 बजे शुरू हुई इस छापेमारी में इनकम टैक्स को काफी महत्वपूर्ण जानकारियां मिल रही है। हालांकि एक साथ लगभग 12 ठिकानों पर शुरू हुई ये छापेमारी अब 7 स्थानों पर चल रही है। ललित नागर फरीदाबाद के तिगांव से कांग्रेस के पूर्व MLA है और राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के बेहद करीबी माने जाते है। 

बता दें कि ललित नागर का भाई महेश नागर रॉबर्ट वाड्रा के लिये जमीनों का कारोबार संभालता है। माना जा रहा है कि आयकर विभाग की इस छापेमारी में एजेंसी को रॉबर्ट वाड्रा से संबंधित जानकारी भी हाथ लग सकती है क्योंकि इस छापेमारी में ललित नागर के भाईयों के घर पर भी रेड मारी गई है। बता दें कि आयकर विभाग की टीम जब भी छापेमारी करती है तो इस बात का पुरा ध्यान रखती है कि जिस पर छापेमारी करनी है, उस तक छापे से पहले किसी किस्म की जानकारी ना पहुंचे, इसलिये छापे में शामिल टीम तक को इस बात की सूचना नहीं होती कि कब, कहां और किस पर ये छापेमारी की जानी है। 

जब भी आयकर विभाग की टीम छापे वाले स्थान पर पहुंचती है तो उस स्थान को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लेती है, घर में उपस्थित किसी भी सदस्य को बाहर जाने की इजाजत नहीं होती, सभी फोन बंद कर दिये जाते है और किसी से संपर्क करने की इजाजत नहीं होती। 

इजरायल: साल में तीसरी बार हुए चुनाव, इस बार भी बहुमत से चुके बेंजामिन नेतन्याहू

कोरोना को लेकर सऊदी अरब में खौफ, ईरान यात्रा को लेकर जारी की चेतावनी

बजट सत्र : हंगामे की जांच के लिए कमेटी गठित, दोनों सदन 11 मार्च तक स्‍थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -