70 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने लगाई फांसी, परिवार में मातम
70 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने लगाई फांसी, परिवार में मातम
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 70 वर्षीय मृतक का नाम बाबू लाल विश्वकर्मा बताया जा रहा है और वह जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत प्रेम नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतक बाबू लाल विश्वकर्मा की कोरोना जांच रिपोर्ट 20 सितंबर को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वह होम क्वारंटाइन में रह रहे थे. 

पुलिस के अनुसार, सोमवार की सुबह 11:30 बजे परिवार वालों से सूचना मिलने पर पुलिस टीम उनके घर पहुंची थी. जब बंद दरवाजे को खोला गया तो बाबू लाल विश्वकर्मा की लाश पंखे से लटकती हुई पाई गई. मृतक कोरोना पॉजिटिव था, इस लिहाज से कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए ही पुलिस घटना स्थल की जांच करेगी. विधिवत तरीके से FSL की टीम और आवश्यक गाइडलाइन्स का पालन करते हुए जांच की जाएगी.

थाना इंचार्ज राकेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह तक मृतक ने अपने परिवार वालों से बातचीत की थी और नाश्ता भी किया था. जब लगभग 11:30 बजे कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो परिवार वालों ने कमरे में देखा तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद परिजनों ने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर ख़ुदकुशी के पीछे के कारणों का पता लगा रही है. 

एचडीएफसी बैंक के सीएमओ को फोर्ब्स की सूची में किया गया दर्ज

टीपीजी और जीआईसी ने आरआरवीएल में करने वाले है निवेश

महाराष्ट्र में आज से खुले होटल-रेस्टोरेंट और बार, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -